DEMO-PIC
DEMO-PIC

नई दिल्ली- छत्तीसगढ़ के बलोदा बाजार जिले में भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्षा का बलात्कार करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। अपराध‌ियों की इस सनसनीखेज वारदात से सभी हैरान हैं।

घटना शनिवार देर रात की है। मामले की शुरुआती जांच में छत्तीसगढ़ पुलिस को पता चला है कि भाजपा नेत्री मालती बंजारे का एक स्कूल में भीतर पहले बलात्कार किया गया और फिर हत्या कर दी गई।

बलोदा बाजार के एसपी अभिषेक शांडिल्य ने बताया कि मालती बंजारे की देर रात में की गई और घटना के अगले दिन करीब साढ़े 11 बजे पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

मालती बंजारे के दो बेटे हैं जिनमें एक ने बताया कि छह नवंबर को उनकी मां से दो महिलाएं मिलने आई थीं। इसी बीच किसी काम से वह बाहर चला गया। बंजारे के बेटे ने बताया कि जब वह लौटकर घर आया तो उसकी मां घर पर नहीं थी। देर शाम को उसके पिता घर आए तो उन्होंने कहा कि वह किसी बैठक में ब्यस्त होगी और जब बैठक से खाली होगी तब घर आ जाएगी।

लेकिन बंजारे जब देर रात को भी घर नहीं पहुंची तो उसके पति ने अपने बच्‍चों से कहा कि वह देर होने की वजह से किसी के घर में रुक गई होगी इसलिए वह अब सुबह आएगी। लेकिन मालती बंजारे सुबह तक घर नहीं पहुंचीं तब उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश की गई। वहीं मामले पर एसपी शांडिल्य का कहना है कि अभी मामले के सभी पक्षों की जांच की जा रही है। जब तक पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।-एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here