Home > State > Chhattisgarh > छत्तीसगढ़: स्ट्रॉन्ग रूम में लैपटॉप लेकर घुसने के मामले में दो सुरक्षाकर्मी सस्पेंड

छत्तीसगढ़: स्ट्रॉन्ग रूम में लैपटॉप लेकर घुसने के मामले में दो सुरक्षाकर्मी सस्पेंड

रायपुर : छत्तीसगढ़ में स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में लैपटॉप लेकर घुसने के मामले में पुलिस ने 2 गार्ड कमांडर को निलंबित कर दिया है। बस्तर जिले में स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में लैपटॉप लेकर घुसने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया था। वहीं इसको लेकर कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है और पार्टी का कहना है कि निष्पक्ष चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में आवश्यक कदम उठाए जाने चाहिए।

बस्तर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जगदलपुर के धरमपुरा स्थित महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में बने स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में लैपटॉप लेकर प्रवेश करने के मामले में पुलिस ने उमापति तिवारी, विजय मरकाम और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है, साथ ही दो सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

वहीं हिरासत में लिए गए तीनों युवकों ने पूछताछ के दौरान बताया है कि वे परिसर के मैदान में कुछ दूरी पर स्थित रिलायंस टावर में मेंटेनेंस का काम कर रहे थे। पुलिस ने लैपटॉप को जांच के लिए भेज दिया है। बस्तर के जिला कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा है कि स्ट्रॉन्ग रूम पूरी तरह सुरक्षित है। ईवीएम और वीवीपैट को दूर बैठकर लैपटॉप से छेड़छाड़ संभव नहीं है। वहीं प्रदेश कांग्रेस के नेता ईवीएम के साथ छेड़खानी का लगातार आरोप लगा रहे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com