Home > State > Chhattisgarh > बारातियों से भरी मेटाडोर पेड़ से टकराई, 9 की मौत, 20 घायल

बारातियों से भरी मेटाडोर पेड़ से टकराई, 9 की मौत, 20 घायल

accidentरायपुर-छत्तीसगढ़ में दर्दनाम हादसा हुआ है जिसमे 9 लोगों की मौत एवं लगभग 20 के गम्भीर घायल होने की खबर है ! जानकारी अनुसार कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर ब्लाक में अंतागढ़-ताड़ोकी मार्ग पर घोटलबेड़ा गांव के पास बारातियों से भरा एक मेटाडोर पेड़ से टकरा गया। जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है और जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है ! घायलों का अंतागढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। मुख्य मंत्री डॉ. रमन सिंह ने शौक जताया है !
प्राप्त जानकारी अनुसार शादी के बाद बरात नारायणपुर से कांकेर वापस लौट रही थी। 50 की संख्या में बाराती मेटाडोर की ट्रॉली में सवार थे, सभी बाराती आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। गाड़ी में दूल्हा-दुल्हन सवार नहीं थे, उन्हें दूसरी गाड़ी में अलग से भेजा गया था। अंतागढ़ से ताड़ोकी मार्ग पर घोटलबेड़ा के पास मेटाडोर चालक का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी एक पेड़ से जा टकराई।

हादसे में 9 बारातियों की मौत पर ही मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। घायलों का अंतागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है, गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को रायपुर रिफर किया गया है। स्वास्थ्य सचिव आर प्रसन्ना ने बताया कि गंभीर रूप से घायल मरीजों को इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा है। इसके लिए अंबेडकर अस्पताल को अलर्ट कर दिया गया है कि वे अलर्ट रहें। गंभीर रूप से घायल 6 मरीजों को संजीवनी 108 से रवाना कर दिया गया है। उन्हें जल्दी रायपुर लाने के लिए राज्य सरकार का हेलिकॉप्टर भी रवाना किया गया है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .