दुर्ग- छत्तीसगढ के दुर्ग में हैवानियत की हद पार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरिंदों ने पहले महिला के साथ गैंगरेप किया और जब वह बेहोश हो गई तो उसे आग के हवाले कर दिया। फिलहाल, गंभीर हालत में झुलसी महिला का अस्पताल में उपचार जारी है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मोहन नगर थाना क्षेत्र के कैलाश नगर में रहने वाली 42 वर्षीय महिला को हवस का शिकार बनाने के लिए आरोपियों ने साजिश रची थी। पडोस में रहने वाले युवक ने महिला को रायपुर में एक शादी पार्टी में लड्डू बनाने का काम दिलाने के झांसा दिया और अपने साथ ले आया।

इसके बाद चरोदा में उतरकर उसने दोस्त को फोन करके बुलाया। वहां से दोनों आरोपी महिला को बाइक पर बिठाकर उरलाभाठा की तरफ सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद दोनों ने महिला के साथ-साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की, जिससे वह बेहोश हो गई। पकडे जाने के डर से आरोपियों ने उसे जलाकर मारने का प्रयास किया और आरोपी मौके से फरार हो गए। लेकिन, गनीमत रही कि वह बच गई। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में है।-एजेंसी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here