Home > India > छिंदवाड़ा: पेंच डेम में मिला मजदूर का दबा हुआ शव

छिंदवाड़ा: पेंच डेम में मिला मजदूर का दबा हुआ शव

machagoraछिंदवाड़ा– मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में मचगोरा बांध के निर्माण कार्य के दौरान खुदाई में एक मजदुर की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है ! जिसको लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है ! फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है !

मजदुर की लाश मिलने के बाद बांध निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार को लेकर लोगों में आक्रोश नज़र आ रहा है जानकारी अनुसार लोगों का आरोप है कि ठेकेदार की लापरवाही की वजह से हुई मौत को छुपाने का प्रयास किया गया है ! वहीँ दूसरी तरफ सुरक्षा इंतजामों को लेकर भी ठेकेदार निशाने पर है !
इसी माहौल में कुछ जानकारों की राय है कि काम करते समय किसी हादसे की वजह से मजदुर की मौत हो गई होगी ! मजदुर की पहचान मेंटना कंपनी में कार्यरत जय राम के रूप में होना बताया जा रहा है जय राम ब्राम्हण वडा का निवासी बताया जा रा है !

लाश मिलने से फैली सनसनी के बाद पुलिस अधिकारी और अधिवक्ता आराधना भार्गव वहां पहुंची थीं ! वहीँ इसी मामले में किसान संघर्ष समिति की मांग है कि ठेकेदार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाये, मृतक परिवार को 10 लाख रुपये का नगद प्रबंध किया जाये,पोस्टमॉर्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाये ! ग्रामवासीअपनी मांगों पर कोई समझोता करने को तैयार नहीं हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com