Home > India News > शिवराज सरकार ने मध्‍य प्रदेश को कंगाल किया – सीएम कमलनाथ

शिवराज सरकार ने मध्‍य प्रदेश को कंगाल किया – सीएम कमलनाथ

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ सोमवार को ग्‍वालियर के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सूबे की बहनों ने कांग्रेस पर भरोसा किया, इस कारण हमारी सरकार बनी है।

इसके साथ ही कमलनाथ ने प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकार से हमें कंगाल प्रदेश मिला था। यहां रोजगार नहीं था और सरकारी खजाना खाली था। जबकि किसान कर्ज में थे। फिलहाल हम सूबे की हालत सुधारने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं और इसमें हम सफल रहेंगे।

कमलनाथ ने भिंड और वहां के विधायक को लेकर भी अपनी बेबाक राय रखी। उन्‍होंने कहा, ‘मैं भिंड के विधायक संजू को वही अधिकार देता हूं, जो मेरे छिंदवाड़ा के विधायक को है। हम पूरे प्रदेश को एक नजर से देखते हैं और यही कांग्रेस की असली पहचान है। साथ ही मुख्‍यमंत्री ने कहा कि भिंड के विकास के लिए जो भी जरूरी होगा, वो हम करेंगे।’

इस दौरान मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कहा, ‘बहुत साल बाद चंबल की धरती पर आया हूं। 35 साल में भिंड में कोई अंतर नहीं आया है और यही सबसे बड़ी दुख की बात है। हम इस तस्‍वीर को बदलेंगे।’

जबकि सीएम ने अपने आठ महीनों के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने के साथ पूर्व सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कमलनाथ ने कहा कि आठ महीनों में हमने हमारी नीति और नियत का परिचय दिया है। पहले प्रदेश में भाजपा की सरकार थी, जो घोषणा करने में उस्‍ताद थी। हालांकि अब वह आलोचना करने वाली पार्टी बन गई है। हाल फिलहाल भाजपा की आंख नहीं चल रही, लेकिन वह मुंह बराबर चला रहा है।

कमलनाथ के साथ कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रदधुमन सिंह, महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, सपा विधायक राजेश शुक्ला और निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा भी मौजूद रहे।

जबकि भिंड के बीएसपी विधायक संजीव कुशवाह ने कार्यक्रम के आयोजक की भूमिका निभाई।

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ भिंड में 4914 लाख के विकास कार्यों का किया शिलान्यास किया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com