Home > India > शिवराजसिंह चौहान का ऑडियो वाट्सअप पर वायरल

शिवराजसिंह चौहान का ऑडियो वाट्सअप पर वायरल

shivraj Singh Chouhanमंदसौर – चर्चा है कि गरोठ उपचुनाव में असंतुष्टों को साधने के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान तक को कई वादे करना पड़ रहे हैं। गुरुवार को वाट्सअप पर एक ऑडियो टेप वायरल हुई है। इसमें मुख्यमंत्री खुद गरोठ नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजेश चौधरी को पार्टी का मन लगाकर काम करने को कह रहे हैं। चुनाव जीतने के बाद उन्हें काफी आगे ले जाने का आश्वासन भी दिया जा रहा है।

ऑडियो वायरल हो जाने के बाद भाजपा खेमे में हड़कंप मच गया। किसी ने भी इस टेप को फर्जी नहीं बताया और चुप्पी साध ली। गरोठ के पूर्व नप अध्यक्ष राजेश चौधरी खुद भी टिकट के दावेदारों में थे। चंदरसिंह सिसौदिया का नाम तय होने के बाद से ही वे पार्टी का काम भी कर ही रहे थे। बताया जा रहा है कि खुफिया जानकारी मिलने के बाद सीएम ने खुद ही उन्हें फोन लगाकर ठीक से काम करने को कहा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने गरोठ के भाजपा नेता राजेश चौधरी पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष से पोरवाल समाज के वोट की बात कर भाजपा की स्थिति को कमजोर बताते हुए भाजपा की हार की संभावना जताते हुए भाजपा के पक्ष में बचे तीन दिन में काम करने की बात कर चुनाव के बाद चौधरी को सम्मान देने का भी खुला प्रलोभन दिया गया।

रिपोर्ट :- प्रमोद जैन 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com