Home > India News > टीम के साथ मिलकर काम करें : सीएम

टीम के साथ मिलकर काम करें : सीएम

shivraj Singh Chouhan

shivraj Singh Chouhan

हरदा- नगर पालिका अध्यक्ष साधना जैन के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को कहा वे टीम के साथ मिलकर काम करें। हम जनता के सेवक हैं और यह नहीं भूलें कि जनता की सेवा के लिए चुने जाते हैं।

मुख्यमंत्री ने शपथ ग्रहण समारोह में कहा कि हमारी सरकार की कोशिश है कि हर घर में शौचालय हो और हर व्यक्ति के पास घर हो। मंच से नवनिर्वाचित नपा अध्यक्ष साधना जैन ने कहा हमारी कोशिश रहेगी कि हरदा शहर के हर घर में नर्मदा जल पहुंचे जिससे लोगों के पीने के पानी की समस्या नहीं रहे। समारोह में पूर्व मंत्री कमल पटेल ने भी विचार व्यक्त किए।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि लोग उनसे पूछते हैं कि आप सीएम जैसे क्‍यों नहीं लगते। इस पर मेरा जवाब होता है हम जनता के सेवक हैं। उन्‍होंने जनप्रतिनि‍धियों को भी सेवा भाव रखने की नसीहत की। सीएम ने कहा कि वे हरदा की जनता को धन्‍यवाद देने आए हैं।

शिवराज के अनुसार हरदा में बीजेपी कार्यकाल में बहुत विकास हुआ है। अब हरदा को मप की मिनी स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा। इसके लिए राज्‍य सरकार एक्सपर्ट भेजेगी।उन्‍होंने जनप्रतिनिधियों से इसके लिए योजना बनाने को कहा। उन्‍होंने कहा कि हमें शहर को मिनी स्मार्ट सिटी बनाना है।इसके लिए धन राशि कम नहीं होगी।

इस अवसर पर सीएम ने 1 करोड़ की सौगात विशेष निधि से देने की घोषणा की। वहीं मुख्यमंत्री अधोसंरचना से साढे 4 करोड़ देने की घोषणा की गई। उन्‍होंने कहा कि बाढ़ नियंत्रण योजना की डीपीआर बनाने एक्सपर्ट भेजे जाएंगे। हर घर में शौचालय और सभी के पास घर की बात भी उन्‍होंने कही।

समारोह में कई कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी में शामिल होने की घोषणा की और इनका मुख्यमंत्री ने फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया। बीजेपी ज्वाइन करने वालों में जनपद सदस्य मुकेश पटेल, अज्जू बाई, सरपंच भैयालाल भेसारे, अधिवक्ता सुनील दुबे, संगीत सिंह मौर्य आदि प्रमुक हैं।नगरपालिका का कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद शिवराज मिडिल स्कुल में आयोजित अंत्योदय मेले में शामिल होने पहुंचे।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .