ये विडियो आपको सोचने पर मजबूर कर सकता है देखिये विडियो में एक दस साल का बच्चा कैसे दर्द से तड़प रहा है और लोग विडियो बना रहे है क्या मर गई इंसानियत ! साथ ही इस विडियो को देखकर हमें अपने बच्चो की सुरक्षा के प्रति जिम्मेदारी बढाने का सन्देश भी है।

आगरा कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर लगी स्वचालित सीढ़ियों में माता-पिता के साथ जा रहे बालक का हाथ फंस गया। चीखपुकार होने पर कर्मचारियों ने सीढ़ी का संचालन बंद करके बच्चे का हाथ निकाला। बच्चे को प्राथमिक उपचार दिलाया गया।

घटना बुधवार रात की है। एक परिवार मथुरा की ट्रेन पकड़ने के लिए अपने दो बच्चों के साथ प्लेटफार्म पर लगी स्वचालित सीढ़ी से प्लेटफार्म नंबर दो पर जा रहे थे। इसी दौरान उसके साथ चल रहे 10 वर्षीय बेटे का हाथ सीढ़ियों में फंस गया।

बच्चा चीखता हुआ आगे बढ़ा तो माता-पिता समेत यात्रियों ने शोर मचा दिया। इस पर स्कैलेटर पर मौजूद कर्मचारी ने मशीन बंद कर दी। शोर सुनकर स्टेशन
अधीक्षक खुद मौके पर पहुंचे और मशीन से बच्चे का हाथ निकलवाया। बच्चे का उपचार रेलवे अस्पताल में करवाया गया।
इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक मुकेश कुलश्रेष्ठ ने बताया कि स्टेशन पर घुमंतू परिवार के बालक का हाथ स्कैलेटर में आया था, लेकिन तुरंत ही मशीन बंद करके उसका उपचार कराया गया, उसके हाथ में ज्यादा चोट नहीं आई। स्कैलेटर पर कर्मचारी मौजूद रहता है, उसने बताया कि बालक स्कैलेटर पर उछल कूद कर रहा था।