Home > Latest News > अब ‘उत्तेजक’ अंदाज़ में केला खाने पर होगी जेल !

अब ‘उत्तेजक’ अंदाज़ में केला खाने पर होगी जेल !

eating banana in sexy styleबीजिंग- क्या आपने सुना है कि केले को भी उत्तेजक [सेक्सी] अंदाज़ में खाया जाता है ? तो ज्ञात हो कि चाइना की लाइव-स्ट्रीमिंग सेवा ने ‘उत्तेजक’ अंदाज में केला खाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इन नियमों के तहत अब लाइव-स्ट्रीमिंग वेबसाइट्स को दिखाई जाने वाली तस्वीरों और वीडियो पर निगरानीं रखनी पड़ेगी। इस बात का भरोसा दिलाना होगा कि वेबसाइट पर ऐसा कोई वीडियो नहीं दिखाया जाएगा, जिसमें केले को ‘उत्तेजक और उकसाऊ’ अंदाज में खाते हुए दिखाया जा रहा हो।

न्यू एक्सप्रेस डेली में छपी एक खबर के मुताबिक, अब लाइव-स्ट्रीमिंग वेबसाइट्स को ‘उत्तेजक’ तरीके से केला खाने जैसी सामग्री को हटाना पड़ेगा। प्रतिबंध स्टॉकिंग्स या सस्पेंडर्स पहनने पर भी लगा दिया गया है।

चीन की सरकार द्वारा ‘अनुचित और उत्तेजक’ ऑनलाइन सामग्री पर रोक लगाने की काफी बहुत कोशिशें की जा रही हैं। लाइव स्ट्रीमर्स सेक्स की उत्तेजना के लिए केला खीरा वगैरह का इस्तेमाल करते हैं।

#उत्तेजक Chinese government prohibits livestream ‘hostesses’ from seductively eating bananas

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .