Home > Crime > गार्ड को दिया 10 रुपए का लालच, ट्रॉले में भरकर दो ATM ले गए बदमाश

गार्ड को दिया 10 रुपए का लालच, ट्रॉले में भरकर दो ATM ले गए बदमाश

demo pic

जयपुर:राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एटीएम उठा ले जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। गंगररार में दो लुटेरे रात में एक एटीएम के पास पहुंचे। यहां पर एक गार्ड एटीएम की रखवाली में तैनात थे। ये देखकर दोनों ने गार्ड को 10 रु का लालच दिया और एटीएम का गेट खुलवाया। इसके बाद दोनों लुटेरे एटीएम लेकर ही फरार हो गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि बेड़िया का रहने वाला रतन लाल एसबीआई एटीएम का चौकीदार था। जब भी रात की ड्यूटी होती, वह एटीएम का दरवाजा बंद करके रखता था। शुक्रवार की रात 12.15 बजे करीब एक बड़ा ट्रॉला वहां आया, इस पर सवार एक शख्स ने चौकीदार से कहा कि खाना खाने के लिए उसे पैसे निकालने हैं। चौकीदार से उन्होंने एटीएम का गेट खोलने को कहा।

दोनों लुटेरों ने लालच दिया कि पैसा निकालने पर वे उसे भी 10 रुपया देंगे। 10 रुपए मिलने की बात सुनकर चौकीदार उनकी बातों में आ गया और एटीएम का गेट खोल दिया। इसके बाद लुटेरों ने एटीएम में घुसकर पैसे निकालने के लिए कार्ड उस गार्ड को ही दे दिया। जैसे ही रतन ने एटीएम में कार्ड डाला, लुटेरों में से एक ने उसे पकड़ लिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया जबकि दूसरे ने तुरंत सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया।

बदमाशों ने रतन के हाथ-पांव बांधकर पास के कमरे में उसे बंद कर दिया। करीब 2 घंटे तक वे एटीएम तोड़ने की कोशिश करते रहे लेकिन वे नाकाम रहे। आखिरकार लुटेरों ने एटीएम को ही ट्रॉले में लाद लिया और वहां से फरार हो गए। ये मामला सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया। एटीएम लूट की खबर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस एटीएम के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। रास्ते में लगे सीसीटीवी के आधार पर भी लुटेरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com