Home > State > Bihar > VIDEO: आपस में भिड़े BJP कार्यकर्ता चले लात-घूसे

VIDEO: आपस में भिड़े BJP कार्यकर्ता चले लात-घूसे

बिहार के भोजपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का एक वीडियो सामने आया है। घटना जिले के कोईलवर के कायमनगर की है। वीडियो में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं के बीच आपस में मारपीट देखा जा रहा है।

ANI रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा की मंडल कमेटी की बैठक में जिला महामंत्री धीरेंद्र सिंह और विधायक आशा सिंह के पति सुरेंद्र सिंह के बीच जमकर हाथापाई हुई।

बिहार के भोजपुर जिले में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ताओं की एक बैठक के दौरान अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला है । पार्टी के क्षेत्रीय नेताओं की बैठक के दौरान एक नेता से गुस्साए दूसरे नेता ने कहा कि अपनी औकात में रहकर बात कीजिए ।

क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं की इस बैठक के इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि नेताओं को बीच पहले से कोई विवाद चल रहा था जो बैठक के दौरान खुलकर सामने आ गया ।

बैठक के बीच में दो नेताओं के आपस में भिड़ने से वहां मौजूद लोगों ने दोनों को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इस बीच धीरेंद्र सिंह के बॉडीगार्ड ने सुरेंद्र सिंह की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि बॉडीगार्ड को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इससे पहले बीते मार्च महीने में गुजरात में भी लगभग ऐसा ही एक मामला हुआ था जहां चुनाव नतीजे आने के बाद एक बीजेपी नेता ने दूसरे पर आरोप लगाते हुए थप्पड़ जड़ दिया था ।

देखिए वीडियो:

Clash between BJP workers during a meeting in Bihar Bhojpur

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com