Home > India News > भाजपा विधायक ने निगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटा, एफआईआर दर्ज

भाजपा विधायक ने निगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटा, एफआईआर दर्ज

इंदौर : भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के भाजपा विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटा।

जानकारी के मुताबिक गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची थी। इस दौरान तीन नंबर क्षेत्र से विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए।

उन्होंने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो आगे जो होगा इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी।

इसके बाद उनके साथ मौजूद लोगों ने पोकलेन की चाबी भी निकाल ली। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच जमकर विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। आकाश विजयवर्गीय ने पोकलेन मशीन पर पथराव कर उसे फोड़ दिया।

विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके समर्थकों द्वारा नगर निगम अधिकारियों के साथ मारपीट के बाद जमकर हंगामा खड़ा हो गया।

विधायक और भाजपा कार्यकर्ता वहां से एमजी रोड थाने पर पहुंच गए। इसके बाद भाजपा विधायक रमेश मेंदोला भी थाने पहुंच गए और निगम अधिकारियों द्वारा के खिलाफ जांच करने की बात कही। घटना की सूचना जैसे ही नगर निगम दफ्तर में लगी, सभी कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और पहली बार विधायक बने आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को नगर निगम के अधिकारी को सरेआम बुरी तरह पीट दिया। अधिकारी इलाके में अपना काम कर रहे थे, जब आकाश उनसे उलझ पड़े। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आकाश को अपने व्यवहार के लिए आलोचना का सामने करना पड़ रहा है।

थाना एमजी रोड में हुई एफआईआर में विधायक आकाश और उनके 7 , 8 साथियों के खिलाफ धारा 353 , 294 , 506, 147, 148 धाराओं में केस दर्ज शासकीय कार्य में बाधा , मारपीट और बलवा में हुआ मुकदमा दर्ज हुआ है।
भवन निरीक्षक धीरेंद्र बायस का बयान , खाली मकान जो जर्जर था उसे तोड़ने गए थे, विधायक आकाश और उनके 7 , 8 साथियों ने की मारपीट।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com