7 साल के लड़के की पिटाई, पहली क्लास के बच्चे की मौत - Tez News
Home > Crime > 7 साल के लड़के की पिटाई, पहली क्लास के बच्चे की मौत

7 साल के लड़के की पिटाई, पहली क्लास के बच्चे की मौत

class-1-student-dies-in-hyderabad-allegedly-after-being-kicked-by-7-year-oldहैदराबाद : हैदराबाद के एक संभ्रांत इलाके के स्कूल में सात साल के छात्र ने अपने से एक साल छोटे लड़के की कथित तौर पर इस कदर पिटाई की कि वह अपनी जान से हाथ धो बैठा।


पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी में पहली क्लास के मोहम्मद इब्राहिम को 12 जुलाई के दिन तीसरी में पढ़ने वाले एक छात्र ने न सिर्फ पीटा बल्कि उसके पेट में चार बार इस कदर लात मारी की दो सर्जरी के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में भर्ती होने के चार दिन बाद भी इब्राहिम अपनी चोटों से उभर नहीं पाया और उसकी मौत हो गई।

इब्राहिम के पिता ने पुलिस में स्कूल प्रशासन के खिलाफ लापरवाही की शिकायत दर्ज की है। इब्राहिम, हैदराबाद की आईएएस कॉलोनी में स्थित प्रोमिसिंग स्कोलर्स स्कूल में पढ़ता था। इब्राहिम के पिता अब्दुल मुजीब का कहना है कि यह स्कूल प्रशासन की ओर से लापरवाही बरतने की वजह से हुआ है। पुलिस ने तीसरी क्लास के इस लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और फिलहाल जांच चल रही है।

इंस्पेक्टर के श्रीनिवास का कहना है कि ‘क्योंकि आरोपी एक नाबालिग है, हम इस पर विचार कर रहे हैं कि मामले में किस तरह आगे बढ़ा जाए, साथ ही हम स्कूल की ओर से बरती गई लापरवाही की जांच भी कर रहे हैं।’ इसी बीच स्कूल के केयरटेकर महेश्वरी ने कबूल किया है कि उन्हें इस घटना के बारे में पता था लेकिन वह उस वक्त ग्राउंड फ्लोर पर थीं और दोनों लड़कों के बीच लड़ाई पहले या दूसरे माले पर हो रही थी।



loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com