Home > Exclusive > स्कूल बंद कर बसों से जनता ढोएंगे शिवराज !

स्कूल बंद कर बसों से जनता ढोएंगे शिवराज !

indore collector in school collegeभोपाल- भारत छोड़ो आंदोलन की जयंती पर कल 9 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मध्यप्रदेश के अलीराजपुर के चंद्रशेखर आज़ाद नगर आ रहे है । उनकी सभा में भीड़ जुटाने के लिए प्रदेश भाजपा सरकार को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है । सरकार को मोदी को सुनने वालों की भीड़ इकठ्ठा करने में पसीना छूट रहा है।

Read more: मोदी के नाम छात्र का पत्र: बच्चों की स्कूल बसें छोड़ दो !

इसीलिए मोदी की सभा के लिए 1250 से ज्यादा बसें अधिग्रहित की जा रही है । जिनमे अधिकांश बसें स्कूलों और कॉलेजो की है । मोदीजी की इस सभा ने छात्रों के भविष्य को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए है ।

स्कूल जाने वाले लाखों बच्चों और उनके अभिभावकों में यह आक्रोश है कि इस समय अधिकांश स्कूलों में त्रेमासिक परीक्षा चल रही है । कुछ स्कूलों ने 2 दिन तो कुछ ने 3 दिन का अवकाश घोषित कर दिया है।

Read more: एमपी सीएम शिवराज से इस्तीफे की मांग

इंदौर कलेक्टर पी नरहरि ने तो छुट्टी का कारण बारिश होने की संभावना को कहा है। पर सच्चाई इससे जुदा है। कई स्कूलो ने मैसेज से स्पष्ट किया है स्कूलो की छुट्टी सरकार द्वारा बसो का इस्तेमाल प्रधानमंत्री की रैली में करने के कारण हुआ है।

राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य और प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा कि बच्चों की पढाई ज्यादा जरुरी है या यह झूठी देशभक्ति प्रदर्शन जरुरी है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री खुद इस बात का संज्ञान ले और शिक्षा के मंदिर का राजनीती में उपयोग न करे।

Read more: मोदी ने गाय के नाम पर ही वोट मांगे थे- हिन्दू संगठन

लाखो बच्चे और उनके अभिभावक यह कह रहे है कि श्री मोदी को सुनने वालों की इतनी कमी हो गयी कि आदमी भर भर के लाना पड़ रहे है । बच्चों की छुट्टी करा कर कौन से राष्ट्र का निर्माण करना चाहते है पीएम मोदी । लोग कहते थे कि जनता मोदी की दीवानी है, लेकिन लगभग सभी मोर्चो पर असफल हो चुके प्रधानमंत्री को सुनने वालों का अकाल पड़ गया ।






Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .