Home > India > अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे लोग, भगदड़, 6 घायल

अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे लोग, भगदड़, 6 घायल

Akhilesh government  सैफई- दिवाली के मौके पर सैफई पहुंचे परिवार और पार्टी में मचे घमासान के बीच यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जब रविवार को लोगों से मिलकर शिकायतें सुन रहे थे, इसी बीच प्रत्रकारों के लिए गेट खोलने के दौरान भगदड़ मच गई। इस हादसे में दब कर पत्रकार समेत आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए।

घायलों को सैफई के पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया हैं, जहां सभी का इलाज चल रहा है। घायल पत्रकारों में एक न्यूज एजेंसी पीटीआई का भी एक बताया जा रहा है। इस भगदड़ में कुछ गांववाले भी घायल हुए हैं।

जानकारी अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सैफई पहुंचे और लोगों के बीच जाकर उनकी शिकायते सुनीं। इससे पहले जब पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया तो वहां भगदड़ जैसी स्थिति हो गई जिसमें एक बुजुर्ग जख्मी हो गया, जबकि कई अन्य लोगों को भी चोटें आईं। इस भगदड़ में करीब आधा दर्ज लोग घायल होने की खबर है।

इससे पहले अखिलेश अपने घर पर थे और घर पर ही उन्होंने कई लोगों के साथ मीटिंग की थी। लेकिन उसके बाद अखिलेश घर के पीछे के गेट से निकलकर गेस्ट हाउस पहुंच गए। जैसे ही सीएम के गेस्ट हाउस का दरवाजा खुला, उनसे मिलने के लिए करीब 200 लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा, जिसमें कई लोगों के चोटें आई हैं। मीडिया के एक शख्स अरविन श्रीवास्तव भी इस धक्का-मुक्की में घायल हो गए। वहीं गांव से आए बलवीर सिंह नाम के बुजुर्ग को भी काफी चोटें आई है, उनका सिर फट गया।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com