छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विरोधियों पर निशाना साधा है। राजधानी रायपुर में आयोजित एनएसयूआई के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संकेतों में पनामा पेपर लीक मामले को लेकर ​निशाना साधा।

सीएम बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के नवाज शरीफ खुले में घूम रहे हैं। अभी तो कुछ फाइलों से बस धूल हटी है और लोग हंगामा मचा रहे हैं।

सीएम बघेल ने कहा कि पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ को 15 साल पीछे कर दिया। इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने इस बार छात्रसंघ चुनाव कराने का ऐलान कर दिया। भूपेश बघेल ने कहा कि इस बार छात्र संघ चुनाव होंगे।

सीएम बघेल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जो जीत मिली है, उसमें सबकी भूमिका रही है। इसमें छात्रों का बड़ा योगदान था। इससे पहले साल 2017 से पिछली सरकार ने छात्र संघ चुनाव निर्वाचन प्रक्रिया से करने पर रोक लगा दी थी।

भूपेश बघेल एनएसयूआई के कार्यक्रम से पहले दुर्ग में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन के उस बयान पर निशाना साधा, जिसमें उन्होंने पत्रकार को कांग्रेसी बताया था।

सीएम बघेल ने कहा कि भाजपाई अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, इसलिए ही कुछ भी बोल रहे हैं।

सीएम भूपेश बघेल के बयान पर भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सीएम भूपेश को ​कहने की आदत ज्यादा है। काम करने की आदत कम है। भाजपा उनकी बातों पर ध्यान नहीं देती है। इनकी सरकार केवल फाइल खोलने वाली, घोषणा करने और एसआईटी गठित करने वाली सरकार है।