सीएम उम्मीदवार किरण के पास दो वोटर आईडी - Tez News
Home > State > Delhi > सीएम उम्मीदवार किरण के पास दो वोटर आईडी

सीएम उम्मीदवार किरण के पास दो वोटर आईडी

Kiran Bedi joined BJPनई दिल्ली – दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सीएम पद की उम्मीदवार किरण बेदी के पास अलग-अलग पते से दो वोटर आईडी कार्ड हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक चुनाव आयोग बेदी से जुड़े इस मामले की जांच कर रहे हैं। चुनाव आयोग यह पता लगाने में जुटा है कि अलग-अलग लोकेशन पर बेदी को दो वोटर आईडी कार्ड कैसे ईश्यू कर दिए गए।

हालांकि, अभी आयोग यह भी पता लगाने की कोशिश में जुटा है कि बेदी ने दूसरे कार्ड को रद्द करने के लिए भी आवेदन तो नहीं किया है। यह मुद्दा दिल्ली की सियासत गर्म कर सकता है। भाजपा की विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे को चुनाव प्रचार में जोर-शोर से उठा सकती हैं।

चुनाव आयोग के रिकोर्ड के मुताबिक बेदी के नाम से एक कार्ड उदय पार्क और दूसरा तालकोटरा लेन के पते से जारी किया गया था। जब इस बारे में बेदी से पूछा गया तो उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया। वहीं चुनाव आयोग के अधिकारियों का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही फैसले पर पहुंचेंगे। संभावना जताई जा रही है कि अगर बेदी ने एक कार्ड को रद्द कराने के लिए आवेदन नहीं कर रखा है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com