Home > Active leaders > कांग्रेस की सभा, BJP के पूर्व मंत्री ने लगाए मोदी मोदी के नारे, कमलनाथ बोले गुंडागर्दी ख़त्म कर देंगे

कांग्रेस की सभा, BJP के पूर्व मंत्री ने लगाए मोदी मोदी के नारे, कमलनाथ बोले गुंडागर्दी ख़त्म कर देंगे

खंडवा : खंडवा के खालवा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने साधा मोदी और शिवराज पर निशाना। कहा मोदी जी ने जब से पैजामा पहनना शुरू किया उसके पहले ही नेहरू और इंदिरा ने भारतीय सेना का गठन कर दिया था। उन्होंने मोदी सरकार के अच्छे दिनों के वादे पर तंज कस्ते हुए कहा कि अच्छे दिन तो नहीं आए अब (मोदी के ) आखरी दिन आने वाले हैं ।

कमल नाथ ने हरसूद विधानसभा क्षेत्र को गोद लेने की बात कहते हुए कहा कि हरसूद के कलंक को मिटाना है। इस दौरान सभा स्थल के बहार हरसूद विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री विजय शाह भी पहुंच गए वहां उन्होंने मोदी मोदी के नारे भी लगाए इस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए इशारों ही इशारों में कहा कि अब यहां कोई गुंडागर्दी नहीं चलेगी और आचार संहिता खत्म होने के बाद इनका भी इलाज किया जाएगा।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री ने जब पेंट और पैजामा पहनना सीखा भी नहीं था। उससे पहले ही पंडित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने फौज ,एयर फोर्स और नेवी का गठन कर दिया था। मुख्यमंत्री कमलनाथ यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कहां गए वह अच्छे दिन ? अच्छे दिन तो आए नहीं अब आखरी दिन आने वाले हैं।

जब सीएम कमलनाथ मंच पर भाषण दे रहे थे तभी सभा स्थल के बहार ही हरसूद के विधायक और मधयपदेश पूर्व मंत्री विजय शाह अपने समर्थकों के साथ मोदी मोदी के नारे लगाने लगे। इस पर मंच से ही प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ ने कहा कि अब इस क्षेत्र में गुंडागर्दी नहीं चलेगी अभी आचार संहिता चल रही है इसके बाद गुंडागर्दी करने वालों को भी देख लिया जाएगा।

कमलनाथ बेतूल लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रामू टेकाम के पक्ष में चुनावी आम सभा को संबोधित करते खालवा आए थे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com