Home > India News > किसान कर्ज माफी पर CM कमलनाथ ने दिया सिंधिया को करारा जवाब

किसान कर्ज माफी पर CM कमलनाथ ने दिया सिंधिया को करारा जवाब

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के किसान कर्ज माफी को लेकर कमलनाथ सरकार पर किए गए हमले से प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है।

सिंधिया के बाद उनके समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने उनका समर्थन किया तो PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा खुलकर सरकार के समर्थन में आ गए। अब सीएम कमलनाथ ने ट्वीट के माध्यम से सिंधिया पर हमला बोला है।

CM कमलनाथ का हमला

किसानों की कर्ज माफी का मुद्दे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ठीक ही कहा है। अभी ऋण माफी के पहले दौर में सरकार ने 50 हजार तक के ही ऋण माफ किए हैं।

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं मानता हूं कि हमने दो लाख रूपयों तक के कृषि ऋण को माफ करने का वादा किया है। सरकार जल्दी ही दो लाख रूपयों तक के किसानों के कर्जे भी माफ करेगी।’ उन्होंने लिखा, ‘मैं जानता हूं कि जनता को सरकार पर पूरा भरोसा है।’

इससे पहले राज्य के PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सिंधिया के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि सिंधिया को अपने क्षेत्र के किसानों की ज्यादा चिंता है, तभी वो इस तरह की बात कर रहे हैं। अभी विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है तो महाराज उन्हें मुद्दा दे रहे हैं।

सज्जन यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि कमलनाथ मां के पेट से सीख कर आए हैं कि चक्रव्यूह कैसे भेदना है। कमलनाथ आधुनिक युग के अभिमन्यु हैं, उन्हें हर चक्रव्यूह से निकलना आता है।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भिंड में कार्यकर्ता सम्मेलन में कमलनाथ सरकार को संकट की घड़ी में जनता के साथ खड़े होने की समझाइश दी थी।

उन्होंने इसी कार्यक्रम में कमलनाथ सरकार को किसान कर्ज माफी के लिए भी घेरा था। उन्होंने कहा कि किसानों के केवल 50 हजार रूपए ही माफ किए गए हैं, जबकि सरकार ने दो लाख तक की बात कही थी। सरकार को किसानों का पूरा कर्ज माफ करना चाहिए।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com