Home > India News > SC-ST हो या सामान्य सभी की फीस भरेगा मामा : CM शिवराज

SC-ST हो या सामान्य सभी की फीस भरेगा मामा : CM शिवराज

खंडवा : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा बोरगांव पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।

विधायक योगिता नवलसिंह बोरकर सहित अन्य भाजपाइयों के नेतृत्व में यात्रा का स्वागत किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि इसी महीने प्रदेश में शिक्षकों और पुलिसकर्मियों की भर्ती की जाएगी। साथ ही सामान्य हो या एसटी-एससी के छात्र, सभी की फीस उनका मामा भरेगा।

रात 9.15 बजे रुस्तमपुर में सभा को रथ पर से संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि जिन बहनों ने मेरी आरती के लिए दीए जलाए हैं मैं उनके जीवन से अंधेरों को दूर कर दूंगा। मैं विकसित मध्य प्रदेश बनाने निकला हूं। मुझे आपका सहयोग चाहिए। आप अपने मामा का सहयोग करो। एक बार फिर भाजपा को वोट दो। मैं आपके जीवन में विकास की राह बना दूंगा।

सांसद नंदकुमार सिंह चौहान, जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष राजपालसिंह तोमर सहित अन्य मौजूद रहे। रुस्तमपुर में गुप्तेश्वर महादेव मंदिर के सामने रथ से उतरे शिवराज सिंह चौहान ने मंदिर के महंत द्वारा पुष्पहार से किए गए स्वागत को स्वीकार किया। यहां छोटी बालिका सृष्टि कुमरावत को ग्रामीणों ने गोद में उठाकर रथ की खिड़की के पास कि या तो उसी के हाथ से शिवराज सिंह चौहान ने गुलाब का फूल लिया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विलंब होने के कारण मैं यहां अधिक देर नहीं रुक पा रहा हूं, लेकिन दोबारा जरूर आऊंगा। शाम 6 बजे से ग्रामीण मुख्यमंत्री का इंतजार कर रहे थे। कई महिलाओं ने यहां आरती की थाली सजा रखी थी। वहीं कई बच्चे सीएम के मुखोटे पहन कर उनकी राह तक रहे थे। मुख्यमंत्री के यहां पहुंचते ही उनके समर्थन में नारे लगे।

बोरगांव में लोगों के आग्रह पर रथ से उतरकर मुख्यमंत्री मंच पर पहुंचे। साथ ही यहां ग्रामीणों की मांग पर ग्राम जामठी में सड़क निर्माण की घोषणा की।

खंडवा पहुच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रोड शो किया। जिसमे सीएम शिवराज सिंह चौहान का भव्य स्वागत किया गया। रास्ते भर स्वागत मंच लगा भाजपाइयों ने जन आशीर्वाद रैली का स्वागत किया। गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नव निर्मित मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन कर सभा को संबोधित किया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com