Home > India > जम्मू कश्मीर: BJP-PDP की गठबंधन सरकार,पेश किया दावा

जम्मू कश्मीर: BJP-PDP की गठबंधन सरकार,पेश किया दावा

PDP-BJPजम्मू- पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती और बीजेपी के निर्मल सिंह ने राजभवन में राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया ! जिससे उनका जम्मू कश्मीर की पहली महिला मुख्यमंत्री बनना तय हो गया है ! वहीँ दावा पेश करने के साथ ही राज्य में एक बार फिर बीजेपी-पीडीपी की गठबंधन सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया है ! महबूबा मुफ्ती सीएम बनेंगी, जबकि बीजेपी के निर्मल सिंह उपमुख्यमंत्री होंगे !
राज्यपाल से मुलाकात के बाद महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने के लिए धन्यवाद बोला ! साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से मिले आश्वासन के बाद मैं बहुत संतुष्ट हूं ! महबूबा ने कहा, ‘दोनों दलों के बीच विभागों को लेकर कोई विवाद नहीं है ! कश्मीर का विकास देश के लिए मिसाल होगा ! हमें विकास की गति को बनाए रखने के लिए गठबंधन के एजेंडे को बनाए रखना होगा !

‘ उन्होंने कहा कि गठबंधन के एजेंडे को पुनर्स्थापित करने के लिए जो भी समय लगा वो मूल्यवान था ! राज्य के धर्मनिरपेक्ष ढांचे को ध्यान में रखते हुए हमने एक गठबंधन को बनाए रखा ! वहीं बीजेपी के निर्मल सिंह ने कहा कि हमने राज्यपाल को समर्थन पत्र सौंप दिया है ! विभागों को लेकर बातचीत चल रही है !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com