Home > Entertainment > Bollywood > कैटरीना और दीपिका के बीच कोल्ड वॉर शुरु !

कैटरीना और दीपिका के बीच कोल्ड वॉर शुरु !

katrina_kaif_deepika_padukoneबॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली कैटरीना और दीपिका के मध्य कोल्ड वॉर शुरु हो गया है। लेकिन इस लड़ाई की वजह रणबीर कपूर नही बल्कि कुछ ओर ही है।

इन दोनों की लड़ाई का मुख्य कारण फिल्म का है। वो भी एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों को लेकर इन दोनो एक्ट्रैस में जंग छिड़ गई है। सूत्रो के मुताबिक जानकारी मिली है कि धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म ‘रात बाकी है’ में फवाद खान के अपोजिट दीपिका की जगह कैटरीना को साइन कर लिया है।

वहीं दूसरी तरफ बात करें दूसरी फिल्म की तो तनु वेड्स मनु के निर्माता आंनद एल रॉय की फिल्म ‘ड्वॉर्क’ में भी कैटरीना नें अपनी जगह बना ली है। ड्वॉर्क में मुख्य अभिनेता के रुप में शाहरुख खान है। दीपिका के व्यस्त शेड्यूल के चलते उन्होंने अपना फैसला बदला और दीपिका की जगह कैटरीना को साइन कर लिया।

खबरो के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरु कर दी जाएगी। वहीं दीपिका इसी महिने से संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्दामवती की शूंटिंग में व्यस्त हो जाएगीं। आपको बता दे अभी दीपीका के पास बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट है।




कैटरीना और दीपिका के बीच कोल्ड वॉर शुरु !
Cold War In Two actress Deepika Padukone, Katrina Kaif

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .