कलेक्टर बनने की तैयारी कर रहा था , बन गया किडनैपर - Tez News
Home > Crime > कलेक्टर बनने की तैयारी कर रहा था , बन गया किडनैपर

कलेक्टर बनने की तैयारी कर रहा था , बन गया किडनैपर

Untitled_0012 017खंडवा – खंडवा में ट्यूशन पढ़ाने वाले एक मास्टर ने मास्टर माइंड बनकर अपने साथियो से मिलकर 9 साल के बच्चे का अपरहण करवा लिया और 20 लाख की फिरोती मांगी। यह बच्चा इसी मास्टर के यहाँ टीयूशन पड़ने जाता था । पुलिस ने समय पर सक्रीय होकर चार आरोपियो को पकड़ा और बच्चे को सकुसल छुड़वा लिया। मास्टर युवक पी एस सी की तैयारी कर डिप्टी कलेक्टर बनना चाहता था और ट्यूशन फ़ीस  के लिए यह साजिश रची। दूसरा आरोपी सरपंच का चुनाव लड़ रहा है।

खंडवा के देशगाव में कल शाम एक 9 साल के बच्चे का अपरहण हुआ । बच्चा गांव में ही एक पड़े लिखे युवक के पास ट्यूशन पड़ने जाता था । जब रात दस बजे तक ट्यूशन से घर नहीं पंहुचा तो परिवार और गांव में हड़कंप मच गया । बच्चे के पिता होटल चलते है ।रात 11 बजे उन्हें एक फोन आया और बच्चे की सलामती के बदले 20 लाख की मांग की ।

बच्चे के पिता चंद्रशेखर पटेल ने पूरी बात पुलिस को बताई ।तुरंत ही पुलिस ने जाल बिछाया और अपरहणकर्ताओ की मोबाइल लोकेशन के आधार पर पिपल्लोद गांव के पास अमरावती रोड को घेर लिया। जहा अपने को घिरा देख  किडनैपर बच्चे को छोड़ भाग गए । बाद में पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया ।

एस पी खंडवा महेंद्र सिंह सिकरवार ने बयता की इन दोनों से पूछताछ में जो जानकारी पुलिस को मिली वह बड़ी रोचक है । इस घटना क्रम में मुख्या मास्टर माइंड वाही मास्टर निकला जो बच्चे को ट्यूशन पढ़ाता था। किडनैपर मानसिंग नाम का यह युवक डिप्टी कलेक्टर बनने के लिए mppsc की तैयारी कर रहा है और कोचिंग फी के लिए ही उसने यह साजिश रची ।

दूसरा आरोपी किडनैपर दवेंद्र गवली भी हरदा जिले के हंडिया गांव से सरपंच का चुनाव लड़ रहा है उसे भी चुनाव में पैसो की जरुरत थी । इस तरह दो जरुरत मंदो ने अपने साथियो के साथ मिलकर इस अपरहण की साजिश को अंजाम दिया लेकिन मुकाम तक पहुचने के पहले ही पुलिस के हाथ चढ़ गए।बच्चे ने बताया की आरोपी उसे गाड़ी पर बैठ कर जंगल में ले गए थे ।

पुलिस की इस तत्पर कारवाही के बाद आई जी ने पूरी टीम को 15 हजार रु का इनाम देने की घोषणा की । बच्चे के पिता ने भी पुलिस को मिठाई के साथ साथ 11 हजार रु का इनाम दिया ।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com