Home > Crime > भोपाल में महिला पर एसिड अटैक, पुलिस कर रही जांच

भोपाल में महिला पर एसिड अटैक, पुलिस कर रही जांच

bhopal-acid-attackभोपाल : भोपाल में पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाने वाली महिला पर एसिड अटैक किया गया है। इस अटैक में महिला का कंधा और हाथ जल गया है।

यह हमला आज सुबह नौ बजे हुआ जब पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाने वाली महिला बस स्टैंड पर खड़ी थी और बाइक पर सवार दो हमलावरों ने महिला पर एसिड से हमला कर दिया।

बाइक चला रहे शख़्स का चेहरा कपड़े से ढंका था जबकि हमला करने वाले शख़्स ने बुरका पहन रखा था। इसी ने महिला को आवाज़ दी और उस पर एसिड फेंक दिया। फिलहाल उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है जबकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

युवती राजधानी के ई-7 क्षेत्र बस स्टाप पर खड़ी थी, तभी नकाब पहने एक युवक उसके पास आया और पता पूछने लगा। इसी दौरान युवक ने उस पर एसिड फेंक दिया। युवती वहां से भागी और अपनी जान बचाई। इस दौरान एसिड से उसके शरीर और कपड़े बुरी तहर झुलस गए।

भागते हुए वह एक मंदिर के पास आकर रूकी जहां से लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी। बताया जा रहा है कि युवती एक कॉलेज में टीचर है और मूलत: सिवनी की रहने वाली है। अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि हमला करने वाला युवक कौन था। यह भी बताया जा रहा है कि युवक का एक साथ बाइक लिए खड़ा था और एसिड फेंकने के बाद वह उसके साथ भाग निकला। हबीबगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com