Home > Entertainment > कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा में पैचअप ?

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा में पैचअप ?

एक दूसरे के मजबूत प्रतिद्वन्द्वी माने जाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के पैचअप हो सकता है। इस बारे में खुद अभिषेक ने इशारा दिया है। अभिषेक का कहना है कि वह निश्चित रूप से फ्यूचर में कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

कृष्णा और कपिल के बीच कॉम्पिटन पिछले साल तब शुरू हुई थी जब कपिल ने कर्लस चैनल छोड़ा और एक प्रतिद्वन्द्वी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ सीरीज शुरू की।

उस समय ‘कॉमेडी नाइटस बचाओ’ की मेजबानी कर रहे कृष्णा ने कई इंटरव्यू में कपिल के निर्णय की आलोचना की थी। कपिल ने हालांकि कृष्णा पर सीधी टिप्पणी नहीं की लेकिन ‘कॉमेडी नाइटस बचाओ’ को ले कर वह कटाक्ष करते देखे गए।

जब कृष्णा से यह पूछा गया कि क्या भविष्य में उनके और कपिल के साथ मिलकर काम करने की कोई संभावना है तो उन्होंने कहा, हां निश्चित तौर पर, लोग हम दोनों को एक मंच पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह शाहरुख और सलमान के एक साथ एक फिल्म में काम करने जैसा होगा। यह बहुत मजेदार होगा। ऐसा समय जरूर आएगा।

कृष्णा ने कहा कि जहां तक कॉमेडी का सवाल है तो कपिल नंबर वन हैं लेकिन अभिनय में उन्हें कड़ी चुनौती देना दिलचस्प होगा। अभिनय में, मैं उन्हें कड़ी चुनौती दे सकता हूं। [एंटरटेनमेंट डेस्क]

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com