Home > Entertainment > कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के दर्शकों को है इनका इंतजार !

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के दर्शकों को है इनका इंतजार !

kapil sharmaकपिल शर्मा का शो बॉलीवुड फिल्मों के प्रमोशन के लिए अहम प्लेटफ़ॉर्म बन चुका है। सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार तक बॉलीवुड कई बड़े स्टार्स इस शो में अपनी फिल्मों को प्रमोट कर चुके हैं। लेकिन कई ऐसे नाम भी हैं, जो अब तक कपिल के किसी भी शो (‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’) पर दिखाई नहीं दिए। मसलन, आमिर खान को ले लीजिए। एक भी फिल्म को नहीं किया प्रमोट…

2013 से कपिल टीवी पर कॉमेडी शोज को होस्ट कर रहे हैं। तब से अब तक आमिर की तीन फिल्में ‘दंगल’ (2016), ‘पीके’ (2014) और ‘धूम 3’ (2013) रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन वे एक भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं पहुंचे।

2013 से अब तक रजनीकांत की तीन फिल्में ‘कबाली’ (2016), ‘लिंगा’ (2014) और ‘कोचडयान’ (2014) रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन ऑडियंस को आज भी उनके कपिल के शो में आने का इंतजार है।

2013 और 2014 में संजय दत्त की चार फिल्में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शुरू होने के बाद आई थीं। लेकिन एक बार भी वे अपनी किसी फिल्म को प्रमोट करने कपिल के शो में नहीं पहुंचे।

श्रीदेवी आज तक कपिल के किसी भी शो पर नजर नहीं आईं। हालांकि, एक सच्चाई यह भी है कि 2013 से अब तक उनकी कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं हुई। 2017 में उनकी फिल्म ‘मॉम की रिलीज बताई जा रही है। अब देखना यह है कि ऑडियंस उन्हें कपिल के शो में देख पाती है या नहीं।

2015 में नाना पाटेकर की फिल्म ‘अब तक छप्पन 2’ और ‘वेलकम बैक’ रिलीज हुई थीं। उस वक्त कपिल ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कर रहे थे। अनिल कपूर और जॉन अब्राहम ‘वेलकम बैक’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। लेकिन नाना एक बार भी इस शो के मेहमान नहीं बने।

2013 से अब तक राधिका आप्टे ‘बदलापुर’, ‘हंटर’, ‘मांझी : द माउंटेन मैन’, ‘कौन कितने पानी में’, ‘पार्च्ड’ और ‘कबाली’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन वे अब तक कपिल के शो में अपनी किसी भी फिल्म को प्रमोट करने नहीं पहुंची।

स्वरा 2013 से अब तक ‘रांझणा’, ‘मछली जल की रानी है’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ और ‘निल बटे सन्नाटा’ जैसी फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं। लेकिन कभी भी किसी फिल्म को प्रमोट करने कपिल के शो में नहीं पहुंचीं। हालांकि, 2016 अप्रैल में उनकी फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ ‘द कपिल शर्मा शो’ के लॉन्च से एक दिन पहले रिलीज हुई थी। तब उन्होंने कहा था कि शो फिल्म की रिलीज से पहले आता तो उन्हें प्रमोशन का मौक़ा मिल जाता।

रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा खुद यह इच्छा जाहिर कर चुके हैं कि मास्टर ब्लास्टर को उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आना चाहिए। लेकिन वे अब तक उनके मेहमान नहीं बने।

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अभी तक ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेहमान नहीं बने। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2016 में जब उनकी बायोपिक रिलीज हुई थी। तब चर्चा थी कि कपिल चाह रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ धोनी भी उनके शो में आएं। हालांकि, न धोनी पहुंचे और न ही सुशांत।

अक्षय खन्ना कपिल के शो के कभी मेहमान नहीं बने। 2016 में फिल्म ‘ढिशूम’ से उन्होंने बतौर विलेन 4 साल बाद फिल्मों में वापसी की। इस फिल्म को प्रमोट करने वरुण धवन, जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। लेकिन अक्षय खन्ना यहां से गायब रहे। जबकि वे फिल्म के अहम किरदारों में शामिल थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजनीति जगत के दो ऐसे नाम हैं, जिन्हें लेकर अक्सर मीडिया में खबर आती है कि वे ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेहमान बनेंगे। हालांकि, कभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि वे वाकई कभी कपिल के शो में आ सकते हैं।

बाबा रामदेव अक्टूबर 2016 में डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपरडांसर’ के मेहमान बने थे और वहां योग को प्रमोट करते देखे गए थे। ऐसे में उम्मीद जताई जा सकती है कि वे कभी कपिल के शो के मेहमान भी बन सकते हैं। हालांकि, कब ऐसा संभव होगा? यह कह पाना मुश्किल है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com