पहला पानी में तैरने वाला स्मार्टफोन !

Demo-Pic
Demo-Pic
तकनीकी के युग में आए दिन एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन लांच हो रहे हैं। इसी क्रम में भारत में एक ऐसा स्मार्टफोन लांच हुआ है जो पानी में डूबता नहीं बल्कि तैरता रहता है। हाईटेक फीचर्स के लेस यह स्मार्टफोन कॉमेट ने लांच किया है। इसकी प्री बुकिंग भी शुरू हो गई है। कॉमेट का यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट 32 जीबी और 64 जीबी में उपलब्ध है, जिसकी कीमत क्रमशः 16,000 और 19,000 निर्धारित की गई है। अभी बुक कराने वाले को कंपनी 40 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दे रही है। अगर आप भी यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो कॉमेट की ऑफिशियल साइट पर जाकर प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

कॉमेट का यह स्मार्टफोन एप्पल और सैमसंग से भी बेहतर है
कॉमेट का यह स्मार्टफोन 4.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आ रहा है। साथ ही कंपनी यह दावा कर रही है कि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले स्क्रीन सैमसंग और एप्पल आईफोन्स से ज्यादा बेहतर है। इस फोन में 16 एमपी का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। जो ऑटोफोकस एलईडी फ्लैश के साथ है। इससे हाई क्वालिटी पिक्चर्स लेने के साथ ही एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन के बारे में बताया जा रहा है कि यह फोन आईपीएक्स7 सर्टिफाइड है जिसका मतलब ये है कि यह कम्पलीट वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ फोन होने के साथ ही पानी में तैरने वाला भी है।

कॉमेट का यह स्मार्टफोन ड्यूल मोबाइल फोन है जिसमें दोनों ही नैनो सिम लगते हैं तथा 3जी और 4जी दोनों नेटवर्क पर काम करते हैं। इस फोन में म्यूजिक और वीडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें दमदार साउंड दिया गया है। कंपनी ने इसमें एक्स्ट्रा बास के साथ स्पीकर लगाए हैं।

स्मार्टफोन में एलईडी नोटिफिकेशन लाइट भी दी गई है। यह फोन 2800 एमएएच बैटरी से लैस है तथा ब्लैक, लाइट गोल्ड और आइसबर्ग व्हाइ में उपलब्ध कराया जा रहा है। [एजेंसी]