Home > India > मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले को लोगों ने जमकर पीटा

मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले को लोगों ने जमकर पीटा

File-Pic

File-Pic

अमेठी : कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में आज प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करना एक युवक को बेहद महंगा पड़ गया फेसबुक पर पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले इस युवक को लोगों ने जमकर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया ।

अमेठी के थाना शिवरतनगंज क्षेत्र में एक युवक को फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी तथा उनके समर्थकों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना बेहद महंगा पड़ गया उसकी टिप्पणी ने नाराज लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मुकदमा तत्काल मामला भी पंजीकृत कर जेल भेज दिया सेमरौता निवासी युवक मोहम्मद अजीम ने परसों फेसबुक पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व समर्थकों के विरोध में अभद्र टिप्पणी करने के साथ उसको पोस्ट किया था।

पोस्ट होने के बाद यह टिप्पणी तेजी से फेसबुक पर वायरल हो गयी जिसके बाद तो भाजपा समर्थकों के साथ ही पीएम के चेहतों का आक्रोश फूट पड़ा कल दिन में यह बात लोगो में आग की तरह फैली इसके बाद तो लोग बेहद गुस्से में थे। इन लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी की जमकर पिटाई कर दी वहां मारपीट बढ़ते देख लोगो ने पुलिस को सूचित किया ।

रिपोर्ट@राम मिश्रा




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com