Javed  Ahmed

मुंबई- एक इटली बेचने वाले ने मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर फोन रिसीव करने वाले पुलिस कर्मियों के साथ खूब गाली गलौज किया जिससे पुरे पुलिस महकमे में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

उस सरफिरे ने यह भी कहा की तुम्हारे मुखिया को मार दूंगा। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने उस इटली वाले को गिरफ्तार कर लिया और मुंबई पी आर ओ पुलिस उपायुक्त कुलकर्णी से संपर्क साधने पर उन्होंने बताया की इट्ली वाले को जे सी हुयी है।

बता दिया जाए की कल मुंबई पुलिस के नियंत्रण कक्ष में आये एक अज्ञात फोन कॉल से मौजूदा पुलिस कर्मियों में हड़कम्प मच गयी। फोन करने वाले ने व्यक्ति ने नियंत्रण कक्ष में फोन रिसीव करने वाले पुलिस कर्मियों के साथ खूब गाली गलौज किया और कहा की तुम लोगों के पुलिस कमिश्नर से बात करवाओ तुम लोगों को भी देख लूंगा और उसे भी मार दूंगा।

इस घटना के बाद मुंबई के आज़ाद मैदान पोलिस थाणे में मामला दर्ज करने के बाद उस फोन का लोकेशन की जांच की गयी पता चला की लोकेशन निर्मलनगर पुलिस थाणे की हद का है। निर्मल नगर पुलिस को इस बात की सुचना मिलने निर्मल नगर पुलिस की टीम ने शाम के वक़्त अब्दुल खान को गिरफ्तार कर आज़ाद मैदान पुलिस के हवाले कर दिया।

ऐसा बताया जा रहा है की अब्दुल निर्मल नगर की हद इंदिरा नगर पुलिस की बिट पास का रहकर इटली बेचता है। असलियत में वह महिम पूर्व के साहू नगर पुलिस थाने की हद का रहने वाला है।

उस इटली वाले ने क्या क्या गन्दी गन्दी गलियां दी और क्यू धमकी दी इस जानकारी के लिए जब मुंबई पुलिस के पी आर ओ पुलिस उपायुक्त कुलकर्णी से संपर्क साधा गया तो उन्होंने बताया की शराब के नशे में उसने ये सारी घटना को अंजाम दिया उसे गिरफ्तार किया गया और अदालत में हाज़िर भी किया गया जहां उसे जे सी हुयी है।

रिपोर्ट:- अजय शर्मा  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here