Home > State > Gujarat > पाटन : बच्चों के झगड़े के बाद भड़की हिंसा, एक की मौत

पाटन : बच्चों के झगड़े के बाद भड़की हिंसा, एक की मौत

अहमदाबाद : गुजरात के पाटन जिले में शनिवार को हुए सांप्रदायिक संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गए। पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सात राउंड गोलियां चलानी पड़ीं, जिनसे कई घरों और वाहनों में आग लग गई।

नेता संदीप कुमार सेक्स सीडी कांड की पूरी हकीकत

पुलिस अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं और स्टेट रिजर्व पुलिस की टीमों को तैनात कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार, दो समुदायों के छात्रों के बीच मामूली झगड़े ने सांप्रदायिक संघर्ष का रूप ले लिया। देखते-ही-देखते झगड़ा बढ़ता गया और दोनों समुदायों के अन्य लोग भी इसमें शामिल होते गए।

अमीरो को फंसाकर MMS बनाती थी अभिनेत्री..

पाटन जिले के प्रभारी रेंज आईजी आरबी ब्रह्मभट्ट के मुताबिक हिंसा की शुरुआत वडवली गांव में एसएससी परीक्षा के खत्म होने के बाद स्कूली बच्चों के बीच हुए मामूली झगड़े से हुई। ब्रह्मभट्ट ने बताया, ‘बच्चों के बीच हुए विवाद में बड़े भी कूद गए नतीजतन दो समुदायों के बीच संघर्ष हो गया। दोनों समुदाय के लोग सड़कों पर उतर गए और एक दूसरे पर पथराव करने लगे।’

1984 सिक्ख दंगों में कार्रवाई की इजाजत नहीं थी..

पाटन के पुलिस अधीक्षक एजी चौहान ने बताया कि हिंसा में 50 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई। उन्होंने बताया, ‘लगातार उग्र होती जा रही भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के कम से कम 15 गोले छोड़े गए। हिंसा में कम से कम 24 लोग घायल हुए हैं जिन्हें चनास्मा कस्बे के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com