भारतीय सेना का अपमान: ओमपुरी के खिलाफ केस दर्ज - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > भारतीय सेना का अपमान: ओमपुरी के खिलाफ केस दर्ज

भारतीय सेना का अपमान: ओमपुरी के खिलाफ केस दर्ज

case_filed_again_om_puriभारतीय सेना के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने वाले बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हो गया है।

आपको बता दें कि प्रसिद्ध अभिनेता ओम पुरी और निर्देशक नागेश कुकुनूर ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा कि कला एवं राजनीति को अलग अलग रखना चाहिए तथा कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने से स्थिति नहीं बदलेगी।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार यहां गैराकानूनी तरीके से काम नहीं कर रहे और उन्हें वापस भेजने पर उन भारतीय फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान होगा जिन्होंने उन्हें अपनी फिल्मों में ले रखा है।

65 वर्षीय अभिनेता ने यहां कहा, ‘जब सरकार कार्रवाई कर रही है तो हम सबको शांत रहना चाहिए। हम यहां काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को वापस भेजें या यहीं रहने दे, यह शायद ही मायने रखता है। मैं छह बार पाकिस्तान गया हूं और वहां हर वर्ग के लोगों से मिला हूं।’

उन्होंने कहा, ‘वहां के लोग हमेशा मुझसे प्रेम और गर्मजोशी से मिले। अगर पाकिस्तानी कलाकार जिन फिल्मों में काम कर रहे हैं, उन्हें वे बीच में ही छोड़ दें तो भारत में लोगों (फिल्मकारों) को वित्तीय नुकसान उठाना होगा। इसलिए यह मायने नहीं रखता। कलाकार किसी गैरकानूनी तरीके से यहां नहीं आए हैं। वे वैध वीजा पर यहां हैं। लेकिन अगर सरकार उन्हें देश छोड़ने को कहे तो वह अलग है।’

फिल्मकार नागेश कुकुनूर ने कहा कि हालांकि भारत और पाकिस्तान के बीच स्थिति जटिल है, उनका मानना है कि कला को राजनीति से दूर रखना चाहिए।

हालांकि अब विवाद बढ़ने के बाद ओमपुरी ने माफी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि वो अपनी इस गलती के लिए हर सजा भुगतने को तैयार हैं। उन्होंने अब कहा है कि मुझे सेना के ऑपरेशन पर गर्व है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com