Home > India News > डिप्टी सीएम केशव मौर्य से हुई डॉ ‘राजेंद्र प्रसाद’ की शिकायत,गम्भीर आरोप

डिप्टी सीएम केशव मौर्य से हुई डॉ ‘राजेंद्र प्रसाद’ की शिकायत,गम्भीर आरोप

file-pic

अमेठी:मोदी फॉर पीएम मिशन 2019 की अमेठी जिलाध्यक्ष मीनाक्षी मिश्रा ने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आये उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य को पत्र देकर अमेठी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात चिकित्सक व पीएमएस के जिलाध्यक्ष डॉ राजेंद्र प्रसाद जनता को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में रूचि न लेकर एक पार्टी की राजनीति व व्यक्तिगत लाभ के लिए दूसरे कार्यो में लिप्त रहने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की हैं पत्र में लिखा गया है कि डॉ राजेंद्र प्रसाद द्वारा जिले के सभी डॉक्टरो को प्रभावित किया जा रहा है और इनके द्वारा सिर्फ 10 मरीजो का ही अल्ट्रा साउंड किया जाता है और गत दिनों में जिलाधिकारी अमेठी के आदेश के बावजूद मरीजो का अल्ट्रा साउंड नही किया गया ।

इस पार्टी के काम कर रहे है डॉ प्रसाद-
यही नही डॉ राजेंद्र प्रसाद के पास बामसेफ व बसपा के पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं का दिनभर जमावड़ा लगा रहता है और डॉ राजेंद्र ड्यूटी के बजाय बसपा पार्टी को मजबूत बनाने का काम कर रहे है डॉ राजेंद्र प्रसाद की मनमानी के चलते सरकारी सुविधाओं का लाभ जनता को नहीं मिल पाता और इनके कृत्यों से सरकार की छवि धूमिल हो रही है।

परसौली गाँव का भी उठा मामला-
मीनाक्षी ने डिप्टी सीएम को दिए गए मांग पत्र में अमेठी के परसौली गाँव की बदहाल सड़को का भी जिक्र कर मरम्मत की मांग की है ।
गौरतलब है कि परसौली गांव के वालों ने मिलकर ये तय किया कि विकास नहीं तो वोट भी नहीं इसलिए सभी ने मिलकर विगत चुनाव का बहिष्कार किया था गांव वालों के बहिष्कार की सूचना पर जिलाधिकारी गांव में पहुंचे थे उन्होंने गांव वालों को मतदान करने के लिए मनाने की कोशिश की,लेकिन गांव वालों की सख्त रवैए के चलते वे सफल नहीं हुए ।

इसका भी है जिक्र-
पत्र में लिखा है कि अमेठी से दिल्ली की पुनः बस सेवा शुरू की जाय जिससे यात्रियों को इसका सीधा लाभ मिल सके और आवागमन में सुगमता रहे ।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .