Home > India News > मोदी सरकार ने देश की जनता और संतों के साथ छल किया – कंप्यूटर बाबा

मोदी सरकार ने देश की जनता और संतों के साथ छल किया – कंप्यूटर बाबा

मध्य प्रदेश सरकार के नर्मदा न्यास अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

बाबा ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता और संतों के साथ छल किया है। बाबा ने यह भी कहा है कि वो दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करेंगे।

केंद्र की बीजेपी सरकर को आड़े हाथों लेते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि न तो पांच सालों में राम मंदिर बना ना ही गंगा साफ हो सकी। अब देशभर में सन्त समाज मोदी के विरुद्ध प्रचार करेगा।

वहीं खुले तौर पर कांग्रेस पार्टी का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि वो देशभर में कांग्रेस का प्रचार करेंगे और राहुल गांधी कहते हैं तो चुनावी मैदान में उतरने भी तैयार हैं।

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि मोदी सरकार से संत समाज खासा दुखी है, अगर भारत में कांग्रेस की सरकार बनती है तो पार्टी से राम मंदिर बनवाने की अपील भी करेंगे।

2019 लोकसभा चुनाव करीब आते ही देशभर में एक बार फिर राम मंदिर और गंगा सफाई का मुद्दा गर्माया हुआ है, वहीं मध्य प्रदेश सरकार के नर्मदा न्यास के अध्यक्ष कप्यूटर बाबा देशभर में मोदी के खिलाफ संतो को लामबंद करने में जुट गए हैं।

बता दें कि प्रदेश की पूर्व बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कम्प्यूटर बाबा को पिछले साल राज्य मंत्री का दर्जा दिया था।

हालाकि बाबा ने कुछ माह बाद ही इस्तीफा देकर प्रदेश में नर्मदा नदी में अवैध खनन रोकने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप मुख्यमंत्री चौहान पर लगाया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com