खंडवा : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुए हमले को कांग्रेस ने पलट वार किया हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सीएम शिवराज की सभा में पब्लिक नहीं जुट रही है इसलिए चर्चा में रहने के लिए वे खुद पर पत्थर और जूते फिकवा कर चर्चा में बने रहना चाहते हैं। बुधवार को शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा खंडवा पहुंचने वाली हैं। उस से पहले कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी रवि सक्सेना ने शिवराज सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। वही भाजपा ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस को खिसियानी बिल्ली करार दिया ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा के खंडवा पहुंचने से पहले ही कांग्रेस आक्रमक मुंड में नजर आई। कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी रवि सक्सेना ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवराज सरकार को घेरने की कोशिश की। रवि सक्सेना ने भाजपा और शिवराज पर आरोप लगाया कि भाजपा अपनी नाकामी छुपाने के लिए कांग्रेस पर अनर्गल आरोप लगा रही है। सक्सेना आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जनआशीर्वाद यात्रा जहां भी जा रही हैं वहां हरे भरे पेड़ो को कटा जा रहा हैं। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री जहां भी जाते है वहां सड़कों के गड्डे भरे जा रहे हैं ना की सड़के बनाई जा रही हैं। उन्होंने जनआशीर्वाद यात्रा में पत्थर और जूते फेकने की घटना को शिवराज का स्टंट करार देते हुए कहा की मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा में पब्लिक पहुंच नहीं रही है इसलिए मुख्यमंत्री खुद पर हमले करा कर चर्चाओं में रहना चाहते हैं।

इधर भाजपा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जनआशीर्वाद यात्रा की तैयरियों को लेकर प्रेस ब्रीफ करते हुए कांग्रेस को खिसियानी बिल्ली बता दिया। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा संसद नंदकुमार सिंह चौहान ने पत्थर फेके जाने वाली घटना पर कांग्रेस को अड़े हाथों लेते हुए कहा की कांग्रेस खिसियानी बिल्ली की तरह है खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचती है और कांग्रेस पत्थर फेंकती हैं।

रिपोर्ट @निशात सिद्दीकी