कांग्रेस ने शिवराज पर सिंहस्थ को लेकर लगाए बड़े आरोप - Tez News
Home > India News > कांग्रेस ने शिवराज पर सिंहस्थ को लेकर लगाए बड़े आरोप

कांग्रेस ने शिवराज पर सिंहस्थ को लेकर लगाए बड़े आरोप

file pic

Shivraj Singh Chouhan

उज्जैन- उज्जैन में मई में हुए सिंहस्थ कुंभ मेले के दौरान शिवराज सरकार पर घोटाले के आरोपों में कांग्रेस ने एक और आरोप लगाया है. कांग्रेस सिंहस्थ के बाद से ही भ्रष्टाचार का कुंभ नाम से सरकार को घेरने में लगी है, और अब 12 अगस्त को युवा कांग्रेस उज्जैन ने बकायदा एक बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है।

कांग्रेस का ताजा आरोप
कांग्रेस ने आरोप लगाए हैं कि कुंभ गर्मी में हुआ, लेकिन सरकार ने विधानसभा में पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि इस दौरान लगभग 30 लाख रुपये की वैसलीन की शीशियां खरीदी गईं।

पहले भी लगाए थे आरोप
विधानसभा सत्र में ही कांग्रेस ने सरकार पर सिंहस्थ को लेकर बड़े आरोप लगाए थे, जिसके कारण पूरे मानसून सत्र के दौरान हंगामा होता रहा. कांग्रेस के मुताबिक सिर्फ अस्थायी टॉयलेट पर ही सरकार ने 156 करोड़ से अधिक फूंक दिए। यही नहीं इलेक्ट्रॉनिक्स सामग्री विक्रेताओं तक को टॉयलेट बनाने के ठेके दे दिए गए।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सिंहस्थ में पानी पिलाने के लिए मटकों की खरीदी ऑटो पार्ट्स फर्म से की गई. इस दौरान पांच हजार मटके लगभग 46 करोड़ रुपये में खरीदे गए। आरोपों में नाश्ते की खाली प्लेट 1625 रुपये, चाय पिलाने का थर्मस 14 हजार रुपये, एक झाड़ू 130 रुपए में शामिल है. कांग्रेस का आरोप है कि महाकाल मंदिर में जूता स्टैंड 1 करोड़ में खरीदा गया।






loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com