कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक हो- PM मोदी - Tez News
Home > State > Gujarat > कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक हो- PM मोदी

कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक हो- PM मोदी

गुजरात चुनाव में पहले चरण की वोटिंग को अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। राजनीतिक पार्टियां प्रचार में अपनी जान फूंक रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां के धर्मपुर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी के अध्यक्ष पद पर नामांकन को लेकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, पार्टी नहीं कुनबा है और हमारे लिए देश बड़ा है। उन्होंने ये भी कहा कि बादशाह को पता होता है कि उसकी औलाद को ही तख्त मिलेगा। मोदी ने ये भी कहा कि औरंगजेब राज उन्हें मुबारक हो।

आपको बता दें कि रविवार को भी पीएम मोदी गुजरात में ही थे, उन्होंने सुरेंद्र नगर में रैली के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सुरेंद्रनगर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ताजपोशी को लेकर पार्टी के भीतर से उठी आवाज का समर्थन किया है। उन्होंने वंशवाद पर सवाल उठाने के लिए महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता शहजाद पूनावाला की तारीफ की है।

पीएम मोदी ने मंच से कहा कि शहजाद ने शहजादे को लेकर सवाल उठाए तो उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की गई। यहां तक कि शहजाद को सोशल मीडिया ग्रुप से भी हटा दिया गया। पीएम ने कहा कि ये किस तरह का टॉलरेंस है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर के आर्कबिशप की ओर से जारी पत्र को फतवा करार देते हुए कहा कि यह राष्ट्रभक्ति ही है जिसने हमें दुनिया के किसी भी हिस्से में हर भारतीय की मदद करने के लिए प्रेरित किया। पीएम मोदी ने यह बात रविवार को अहमदाबाद में गुरुकुल विश्वविद्याल प्रतिष्ठान में अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहीं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com