इसलिए कैराना का मुद्दा उछाल रही मोदी सरकार - Tez News
Home > State > Delhi > इसलिए कैराना का मुद्दा उछाल रही मोदी सरकार

इसलिए कैराना का मुद्दा उछाल रही मोदी सरकार

BJPनई दिल्ली : कैराना मामले को उत्तर प्रदेश की राजनीति में भुनाने की भाजपा की कोशिश पर कांग्रेस ने तेज हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा कि अब जबकि मोदी सरकार के पास अपने दो साल के कामकाज के रूप में दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है, पार्टी कैराना जैसे मुद्दों को उछालकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। पार्टी ने कहा कि मोदी सरकार को जनता से यह बताना चाहिए कि उसने पिछले दो साल में कितनी नौकरियां पैदा की।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा कैराना मामले पर एक विशेष दल गठित कर रिपोर्ट तैयार कराने की घोषणा पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा कि मोदी हमेशा विकास-विकास की बात करते रहते हैं लेकिन यूपी चुनाव में वे कैराना को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। क्योंकि उन्हें भी पता है कि उनके पास कोई ऐसा मुद्दा नहीं है जो उन्हें वोट दिला सके। पार्टी के पास मुद्दों का अकाल है, और वह सिर्फ इसी तरह के मुद्दे उछालकर लोगों को भटकाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा को राज्य और जिले के हिसाब से यह बताना चाहिए कि उसने कितनी नौकरियां पैदा की।

उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि देश के सकल घरेलू उत्पाद के मामले में भारी गिरावट हुई है जिसके कारण भारी मात्रा में लोगों की नौकरियां गई हैं और युवा बेरोजगार हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को इस मुद्दे पर जवाब देते नहीं बन रहा है, और यही कारण है कि वह बेवजह के मुद्दे उछालकर जनता को गुमराह कर रही है।

आनंद शर्मा ने कहा कि ध्रुवीकरण के माध्यम से वोट बटोरना बीजेपी-आरएसएस की हमेशा की रणनीति रही है और इसमें नया कुछ भी नहीं है। लेकिन उन्होंने कहा कि इस उन्माद का नुक्सान एक समाज के तौर पर सबको उठाना पड़ता है इसलिए इससे बचने की कोशिश की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने गुजरात से लेकर असम तक सिर्फ इसी तरह समाज को बांटने का काम किया है, एक वर्ग को दूसरे के खिलाफ भड़काने का काम किया है और दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि आज भी उसकी यह कोशिश जारी है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com