प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से अपील करते हुये लिखा कि गाजियाबाद में कारोबारी के अपहरण की घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों के निर्देश दें।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर पत्र लिखा है।

प्रियंका ने पत्र में कानपुर, गोरखपुर में हुई अपहरण की घटनाओं का जिक्र करते हुये लिखा कि प्रदेश में अपहरण की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और लॉ एंड ऑर्डर के हालात खराब हैं। राज्य की जनता बेहद परेशान है।

इसके अलावा उन्होंने गाजियाबाद के लापता व्यापारी विक्रम त्यागी की घटना पर भी जताई चिंता है। कांग्रेस महासचिव ने पत्र के जरिये राज्य की कानून-व्यवस्था को ठीक करने की गुजारिश की है।

यूपी की सियासत पर पूरी तरह से फोकस कर चुकीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी समय-समय पर प्रदेश सरकार पर हमला बोलती रहती हैं।

कांग्रेस नेता ने पत्र में गाजियाबाद के विक्रम त्यागी के साथ ही कानपुर के संजीत, गोंडा व गोरखपुर के अपहरण का भी प्रकरण उठाया।

प्रियंका ने कहा कि गाजियाबाद पुलिस तथा जिला प्रशासन विक्रम त्यागी के मामले में ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है।

उन्होंने इन मुद्दों के उठाते हुये लिखा कि कानपुर, गोंडा, गोरखपुर की घटनाएं आपके संज्ञान में होंगी। अब मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा के बारे में बताना चाहूंगी। मेरी इस परिवार से बात हुई है। व्यवसायी विक्रम त्यागी करीब एक महीने से गुमशुदा हैं। परिवार को आशंका है कि उनका अपहरण हो गया है। बार-बार अपील के बाद भी पुलिस-प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं का जा रही है। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने परिवार से मुलाकात की है। वह लोग बहुत चिंतित और परेशान हैं।

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से अपील करते हुये लिखा कि गाजियाबाद में कारोबारी के अपहरण की घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों के निर्देश दें।