Home > State > Delhi > सोनम गुप्ता से भी बड़ी बेवफा है सरकार- नेता

सोनम गुप्ता से भी बड़ी बेवफा है सरकार- नेता

sonam-gupta-is-unfaithfulनई दिल्ली- सोशल मीडिया पर छाए ‘सोनम गुप्‍ता बेवफा है’ का असर अब शायद नेताओं पर भी होने लगा है। कम से कम महाराष्‍ट्र में तो ऐसी ही बानगी देखने को मिली जब विपक्ष के नेता ने इन शब्‍दों के जरिए केंद्र और राज्‍य सरकार पर निशाना साधा और उन्‍हें बेवफा बता दिया।

– महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखेपाटील ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की देवेंद्र फडणवीस सरकार पर निशाना साधा।

– उन्होंने कहा कि ‘सोनम गुप्‍ता बेवफा है’ या नहीं, यह तो मुझे नहीं मालूम लेकिन ‘सरकार उससे भी बड़ी वेवफा है।’ विखेपाटील ने कहा कि एक तरफ कालाधन के नाम पर आम आदमी को बैंक की कतारों में खड़ा कर दिया गया है और दूसरी तरफ कर्ज लेकर बैंको को कंगाल बनाने वाले बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया जा रहा है।

– उन्‍होंने कहा कि इस तरह सरकार आम आदमी के साथ बेवफाई कर रही है। विखेपाटील ने मांग की कि किसानों को कर्जमाफी मिलनी चाहिए और किसानों की कृषि उपज को अधिकतम गारंटी मूल्य भी मिलना चाहिए।

– दरअसल, इस साल की शुरुआत में ‘सोनम गुप्‍ता बेवफा है’ लिखा हुआ एक 10 रुपये का नोट इंटरनेट पर वायरल हुआ। हालांकि कुछ दिनों बाद मामला शांत हो गया। लेकिन सोमवार 14 नवंबर को जब 2000 रुपये के नए नोट पर यह मेसेज दोबारा लिखा मिला तो यह कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया और इससे जुड़े जोक, मीम और ट्रोल शुरू हो गए।




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com