Home > India > सोनिया गांधी भी आ जाएंगी तब भी गौर पार्टी नहीं छोड़ेंगे: प्रदेश अध्यक्ष

सोनिया गांधी भी आ जाएंगी तब भी गौर पार्टी नहीं छोड़ेंगे: प्रदेश अध्यक्ष

BJP state president Nand Kumar Chauhanसागर- पूर्व गृह मंत्री बाबूलाल गौर को मंत्रिपरिषद से हटाए जाने के बाद कांग्रेस नेताओं का उनसे मुलाकात का क्रम आज भी जारी रहा। इसी बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा है कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी आ जाएंगी तो भी गौर पार्टी नहीं छोड़ेंगे।

पूर्व गृह मंत्री गौर से आज सुबह कांग्रेस नेता गोविंद गोयल मिलने पहुंचे। गोयल ने उनसे स्वास्थ्य के हालचाल पूछे और दोनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई। इसके पूर्व मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से गौर के बंगले पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव, कांग्रेस विधायक अजय सिंह, रामेश्वर नीखरा आदि नेता पहुंच चुके हैं। साथ ही फोन पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गौर से बात की है। वे आरिफ अकील के रोजा अफ्तार पार्टी में भी शामिल हुए।

कांग्रेस नेताओं के लगातार गौर से संपर्क के बाद बीजेपी नेताओं का उनके पार्टी छोड़ने और कांग्रेस में जाने की अटकलों को सिरे से खारिज कर रहे हैं।

सागर में जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा कि गौर कभी भी पार्टी नहीं छोड़ेंगे तो रायपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी गौर से कांग्रेस नेताओं की मुलाकात पर कहा कि वे भाजपा नहीं छोड़ेंगे।

नंदकुमार चौहान ने यह भी कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार से किसी तरह का असंतोष है और संजय पाठक को कैबिनेट में शामिल किए पर उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने पर उनसे वादा किया गया था तो इसीलिए उन्हें मंत्री बनाया है। केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार पर पूछे गए सवाल को वे टाल गए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com