Home > India News > कमलनाथ बनेंगे मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष !

कमलनाथ बनेंगे मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष !

भोपाल: इस साल मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस राज्य के संगठन में बड़े बदलाव कर सकती है। आगामी चुनावों को देखते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव जल्द किया जा सकता है। जबलपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को लेकर सांसद कमलनाथ ने कहा कि जल्द ही अध्यक्ष की घोषणा हो जाएगी। हालांकि उनसे इस पद के लिए संभावित नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस को एक नहीं कई चेहरों की जरूरत है।

ऐसी खबरें आ रही है कि कांग्रेस कमलनाथ के प्रदेशाध्यक्ष बना सकती है। कमलनाथ ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष का ऐलान अगले एक दो दिन में कर दिया जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस चुनावों में मुख्यमंत्री का चेहरा किसे बनाएगी, तो इस पर कमलनाथ ने कहा कि अभी कोई एक चेहरा घोषित नहीं किया जाएगा। हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे और संगठन की मजबूती को लेकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि आगे चलकर चेहरा घोषित करने की जरूरत पड़ेगी तो चेहरा भी घोषित कर दिया जाएगा।

शिवराज पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि खुद को मुख्यमंत्री किसान का बेटा बताते हैं, लेकिन आज प्रदेश में सबसे ज्यादा दुखी किसान ही है। प्रदेश में बीते पंद्रह साल में बीस हजार से अधिक किसानों ने कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या कर चुके है। कांग्रेस के समय किसानों की मांग थी कि समर्थन मूल्य बढ़ाया जाए, लेकिन आज समय में किसानों की मांग है कि उन्हें समर्थन मूल्य दिलवाया जाए।

इसके अलावा कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद को मामा कहते है लेकिन महिलाओं पर अत्याचार और दुराचार के मामले मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे है । वहीं प्रदेश के अंदर बेरोजगारी के मुद्दे पर भी कमलनाथ शिवराज सरकार की जमकर आलोचना की। कमलनाथ ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने 4 साल पहले विदेशों से काला धन वापस लाने की बात कर रही थी, जिसमें वो असफल रही।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com