Home > Election > राहुल गांधी की अदिति सिंह से शादी का पूरा सच ये है

राहुल गांधी की अदिति सिंह से शादी का पूरा सच ये है

लखनऊः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी को लेकर  सोशल मीडिया पर चर्चा है कि राहुल की शादी जल्द ही रायबरेली की कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ होने जा रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर अदिति सिंह की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में सोनिया गांधी अदिति के परिवार के साथ नजर आ रही हैं। इस पर कयास लगाए जाने लगे कि राहुल अदिति से शादी करने जा रहे हैं।

यह मैसेज आग की तरह ट्विटर और Whatsapp पर वायरल हो गया। वहीं जब अदिति को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने खुद इन खबरों पर सामने आकर बोला। उन्होंने कहा कि यह कोरी अफवाह है और कुछ नहीं।

29 वर्षीय अदिति ने कहा कि जिस तरह से मुझे और राहुल जी को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं मैं उससे हैरान हूं क्योंकि हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है। विधायक ने कहा कि राहुल जी न सिर्फ हमारी पार्टी के अध्यक्ष हैं, बल्कि मेरे राखी भाई भी हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। मेरा लोगों से अनुरोध है कि ऐसे फालतू की अफवाहों पर ध्यान न दें। साथ ही उन्होंने आशंका जताई कि इस अफवाह के पीछे राजनीतिक साजिश भी हो सकती है।

बता दें कि अदिति ड्यूक यूनिवर्सिटी, यूएसए से मैनेजमेंट स्टडीज में मास्टर्स हैं। अदिति को प्रियंका गांधी वाड्रा का करीबी माना जाता है। उनके पिता अखिलेश रायबरेली विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके हैं। अदिति पिता की जगह इस सीट पर काबिज हैं। 90 हजार से अधिक वोटों से जीतकर विधायक बनी हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com