Home > India > ओडिशा विधानसभा में पोर्न देखते पकड़े गए ये विधायक

ओडिशा विधानसभा में पोर्न देखते पकड़े गए ये विधायक

NABADASHभुवनेश्वर – ओडिशा विधानसभा में एक कांग्रेस विधायक पोर्न देखते पकड़े गए। स्थानीय न्यूज चैनल के अनुसार कांग्रेस विधायक नाबा दास प्रश्नकाल के दौरान अपने स्मार्टफोन पर पोर्न फिल्म देख रहे थे। इस खुलासे के बाद सत्ताधारी बीजू जनता दल ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं कांग्रेस ने मामले की जांच करने की मांग की है।

इस मामले में विधायक ने स्वीकार किया कि पॉर्न क्लिप देख रहे थे लेकिन यह अनजाने में हुआ। झारसुगड़ा से विधायक नाबा दास ने कहाकि जब मैं अपना निजी वेबपेज चेक कर रहा था तो गलती से पॉर्न लिंक पर क्लिक हो गया। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैंने अपने जीवन में कभी पॉर्न फिल्म नहीं देखी है। इस घटना को लेकर जांच होनी चाहिए, यह मेरे खिलाफ साजिश है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि सदन की कार्रवाई के दौरान वे अपना फोन इस्तेमाल क्यों कर रहे थे।

आपको बता दे कि ओडिशा विधानसभा में सदन चलने के दौरान फोन के इस्तेमाल की अनुमति नहीं है। घटना के बारे में राज्य कांग्रेस ने जांच की मांग की है। महासचिव सुलोचना दास ने कहाकि यह वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है। इसकी जांच की जानी चाहिए और दोषी पाए जाने पर विधायक के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं सत्ताधारी दल बीजेडी ने घटना को शर्मनाक करार दिया और कार्रवाई की मांग की है।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com