Home > Crime > कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे ने इंजीनियर पर कीचड़ डलवाया

कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे ने इंजीनियर पर कीचड़ डलवाया


कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे और उनके समर्थकों ने कनकवली में मुंबई-गोवा राजमार्ग के पास एक पुल पर इंजीनियर प्रकाश शेडेकर पर कीचड़ उछाला।

बाद में उन्होंने उसे नदी के पुल से बांध दिया। जानकारी के मुताबिक विधायक नितेश राणे गुरुवार को कणकवली के पास हाईवे का मुआयना करने पहुंचे थे। इस दौरान नितेश राणे को जब हाईवे पर खड्डे दिखे तो वह भड़ गए।

उन्होंने इंजीनियर प्रकाश शेडकर को वहां बुलाकर उनके साथ गाली-गलौज की और फिर कीचड़ से भरी बाल्टी का पानी प्रकाश शेडकर पर डलवा दिया. इसके बाद जिस पुल पर वह खड़े थे, उसी पुल से इंजीनियर को बांधने की भी कोशिश की


इस मामले पर कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता और अब शिव सेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने जमकर निशाना साधा है। चतुर्वेदी ने कहा नितेश ने जो किया वो बेहद ही हिंसक है। यह गुंडागर्दी है और हत्या करने का प्रयास है।

चतुर्वेदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस को पार्टी के इस तरह के गुंडों से सख्ती से निपटना चाइए। एक निर्वाचित प्रतिनिधि द्वारा कानून और सिस्टम की अवमानना करना बेहद गलत है।


कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे ने कहा है की अब मैं खुद इस राजमार्ग पर मरम्मत कार्य का निरीक्षण करूंगा हाथ में लाठी लेकर , हर दिन सुबह 7 बजे मैं यहां पहुँचूंगा। मैं देखता हूं कि सरकारी तंत्र हमारे खिलाफ कैसे जीतती है। हमारे पास उनके अहंकार से निपटने के लिए दवा है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com