Home > India > अमेठी पोस्टर वार : मुझे पता है, कहां हैं राहुल गांधी, अब दो ईनाम

अमेठी पोस्टर वार : मुझे पता है, कहां हैं राहुल गांधी, अब दो ईनाम

अमेठी. कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं अमेठी से सांसद राहुल गांधी को लेकर उनके ही संसदीय क्षेत्र में पोस्टर वार छिड़ गया है कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने ट्विटर पर एक पोस्टर जारी कर कहा है ट्वीटर पर जारी पोस्टर में कांग्रेस MLC ने लिखा है-“मुझे ईनाम दो , मुझे पता है, कहां हैं राहुल गांधी।”

राहुल के करीबियों में से एक कांग्रेस MLC दीपक सिंह ने ट्वीट किया। इस ट्वीट पर दीपक सिंह ने लिखा- “मुझे अपने सांसद पर गर्व है”। इस पंच लाइन के साथ ट्वीटर पर उन्होंने पोस्टर डाला, जिस पर लिखा था, “मुझे दो ईनाम- मुझे पता है कहां है राहुल गांधी”।

इसके अलावा एमएलसी पोस्टर में लिखते हैं, “मैं मीडिया में देखता हूँ,राहुल गांधी पूरे देश में सक्रिय हैं, वो अमेठी के साथ हमेशा नज़र आते हैं”। फिर राहुल गांधी को लेकर एमएलसी अलग प्वाइंट बनाए और ये लिखा यहां हैं राहुल गांधी…

  1. राजस्थान-गुजरात-आसाम में बाढ़ पीडितों के साथ हैं राहुल गांधी।
    मध्यप्रदेश के मंदसौर में गोली खा रहे पीडित किसानों के साथ हैं राहुल गांधी।
  2. विदर्भ में आत्महत्या कर रहे किसान परिवारों के साथ हैं राहुल गांधी।
  3. कर्ज़माफी की मांग कर रहे तमिलनाडु के किसानों के साथ हैं राहुल गांधी।
  4. वन रैंक, वन पेंशन पर दर्द झेल रहे देश के सैनिकों के साथ हैं राहुल गांधी।
  5. हैदराबाद/दिल्ली समेत सभी पीडित छात्रों के साथ हैं राहुल गांधी।
    पूरे देश में गरीब, मज़दूर,बेरोज़गारों के साथ हैं राहुल गांधी।
  6. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दंगा पीडित परिवारों के साथ हैं राहुल गांधी.
  7. लोकतंत्र के हत्यारों के खिलाफ हैं राहुल गांधी.
  8. हर पीडित, शोषित,सताये जा रहे लोगों की आवाज़ पूरे देश में बुलंद कर रहे हैं राहुल गांधी।

इसके बाद एमएलसी दीपक सिंह ने लिखा, “फिर भी कुछ कुंठित मानसिकता एवं रूढ़-विरोधी प्रवृति के लोगों को राहुल गांधी नज़र नहीं आ रहे। उनके लिए वो अपने आवास 12,तुगलक लेन नई दिल्ली पर उपलब्ध हैं। यदि फिर भी राहुल गांधी नज़र नहीं आते, मैं उस व्यक्ति का इलाज अमेठी के आई हॉस्पिटल में फ्री में कराऊंगा।

आपको बता दें कि मंगलवार 8 अगस्त को अमेठी के कांग्रेस कार्यालय के सामने लगाए गए पोस्टर में लिखा है ‘माननीय सांसद श्री राहुल गांधी अमेठी से लापता हैं’। जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य इनके कार्यकाल में ठप हैं।’ पोस्टर में लिखा गया है कि राहुल गांधी के व्यवहार से अमेठी की आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है। आपको बता दें कि राहुल गांधी पिछले 6 महीने से अमेठी नहीं गए हैं। आखिरी बार राहुल गांधी चुनाव के मौके पर आए थे और औपचारिकता निभा कर वापस लौट गए थे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com