सूखा प्रभावित लातूर में पंकजा मुंडे की सेल्फी पर भड़की कांग्रेस
Home > India News > सूखा प्रभावित लातूर में पंकजा मुंडे की सेल्फी पर बवाल

सूखा प्रभावित लातूर में पंकजा मुंडे की सेल्फी पर बवाल

Pankaja Munde selfie in Latur Maharashtra - Tez Newsमहाराष्ट्र की जल संरक्षण मंत्री पंकजा मुंडे द्वारा सूखा प्रभावित लातूर क्षेत्र की यात्रा के दौरान ली गई सेल्फी की कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है। कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुव्रेदी ने यहां कहा, सेल्फी टूरिज्म महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र की समस्या का समाधान नहीं है। उन्होंने कहा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और महराष्ट्र सरकार की इस मानसिकता को दर्शाता है कि वह मराठवाड़ा की सभी समस्याओं का समाधान सेल्फी/आपदा/सूखा पर्यटन के रूप में देखती है।

चतुव्रेदी का यह बयान रविवार को मुंडे द्वारा ट्विटर पर डाली गई सेल्फी के बाद सामने आया, जो उन्होंने लातूर में जल संरक्षण के प्रयासों की समीक्षा के दौरान ली थी। मुंडे ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘बैराज मांजरा के साथ सेल्फी..लातूर के लिए एक राहत।’’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जल संरक्षण का काम व्यापक पैमाने पर हो रहा है।’’ मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमला करते हुए चतुव्रेदी ने कहा, ‘‘मुंडे का यह काम सरकार की प्राथमिकताओं को दर्शाता है कि वह लोगों के लिए काम कम और दिखावा ज्यादा करना चाहती है।

गौरतलब है की सूखाग्रस्‍त मराठवाड़ा इलाके में दौरे के लिए पहुंचे भाजपा मंत्री  के हेलिकॉप्‍टर के लिए बने अस्‍थाई हेलिपैड पर 10 हजार लीटर पानी इस्‍तेमाल करने के बाद महाराष्‍ट्र की ग्रामीण विकास और जल संरक्षण मंत्री व बीजेपी नेता पंकजा मुंडे  विवादों में हैं। रविवार को जब वे लातूर जिले के सूखा प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचीं तो सेल्फी  लेते नजर आईं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com