Home > India > कांग्रेसियों ने गटकी 2 लाख रुपये की चाय, पैसे भी नहीं दिए !

कांग्रेसियों ने गटकी 2 लाख रुपये की चाय, पैसे भी नहीं दिए !

tea-stalls-in-indiaमुंबई : केंद्र और राज्य की सत्ता से बाहर चल रही कांग्रेस के सामने एक नई मुसीबत आ खड़ी हुई है। मुंबई में कांग्रेस के क्षेत्रीय मुख्यालय के पास चाय की दुकान लगाने वाले एक शख्स ने पार्टी कार्यालय को चाय सप्लाई करना बंद कर दिया है। इसके पीछे वजह ये है कि चायवाले के यहां कांग्रेस का लाखों बकाया है।

मुंबई में आजाद मैदान स्थित क्षेत्रीय कांग्रेस कमेटी (MRCC) के पास इंदर जोशी माम का शख्स चाय की दुकान लगाता है। उसकी चाय पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच काफी पसंद भी की जाती है लेकिन उसने अब चाय देना बंद कर दिया है। उसका कहना है कि कांग्रेस ने चाय के करीब 2 लाख रुपये नहीं चुकाए।

इंदर ने कहा, ‘मेरा परिवार कई दशक से यहां चाय की दुकान लगाता है। कांग्रेस ने लंबे समय से हमें एक पैसा नहीं दिया। परेशान होकर अब हमने उधारी देना बंद कर दिया है। हालांकि मुझे पता कि वे पैसा दे देंगे।’ कांग्रेस कार्यकर्ता अगर पार्टी के नाम पर उधार चाय मांगते भी हैं तो इंदर अब पहले कैश मांगता है। इंदर का परिवार गुजरात से मुंबई आया था। उसके स्नैक्स काफी पसंद किए जाते हैं।

MRCC के अध्यक्ष संजय निरुपम ने माना कि पार्टी ने चायवाले को पैसे नहीं दिए हैं और वे दिए जाने हैं। उन्होंने कहा, ‘बकाया पैसों का मुद्दा कुछ हफ्तों पहले ही मेरे सामने आया है। हमारे कुछ पदाधिकारियों की लापरवाही से बकाया धनराशि ज्यादा हो गई है। हमें उसे चार लाख रुपये देने थे जिसमें से हमने आधी रकम चुका दी है।’ निरुपम ने बताया कि कांग्रेस कार्यालय में चाय की मशीन रखी है लेकिन ज्यादातर नेता और कार्यकर्ता इंदर की चाय ही पसंद करते हैं।





Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com