कांग्रेस पार्टी कंफ्यूज पार्टी है, आज पूरा देश CAA के समर्थन में आगे आया – प्रभात झा

खंडवा : CAA के समर्थन में भाजपा के बड़े नेता अलग अलग जगहों का दौरा कर लोगों को नागरिकता संसोधन कानून के बारे में समझा रहे हैं। खंडवा दौरे पर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने कहा कि नागरिकता कानून महात्मा गाँधी के विचारो पर आधारित हैं।

उन्होंने धार्मिक आधार पर नागरिकता दिए जाने को कांग्रेस का ही संकल्प बताया। झा ने कांग्रेस से सवाल पूछते हुए कहा की कांग्रेस क्या अपने ही नेताओं का विरोध कर रही हैं, जिन्होंने पहले पाकिस्तान में सताए जा रहे लोगों को नागरिकता देने का समर्थन किया था।

झा ने एमपीपीएससी की परीक्षा में भीलों पर पूछे गए आपत्तिजनक सवाल को लेकर कहा की कमलनाथ को इस मामले में माफ़ी मांगनी चाहिए।

देश भर में लोग अब नागरिकता कानून के समर्थन में खड़े हो रहे हैं। यहाँ तक की मुस्लिम महिलाएं भी CAA का समर्थन कर रही हैं ये कहना हैं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का।

दौरे पर खंडवा पहुंचे झा ने मीडिया ने बात करते हुए कहा की CAA पर कांग्रेस कन्फुज हैं इस लिए देश को लहू लुहान कर दिया हैं। झा ने कांग्रेस से सवाल करते हुआ कहा नागरिकता दिया जाना महात्मा गांधी का विचार था तो क्या कांग्रेस गांधी के विचारों का विरोध कर रही है।

उन्होंने सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस 25 नवंबर 1947 के अपने ही संकल्प पत्र का विरोध कर रही हैं। जिसमें कहा गया था कि पाकिस्तान से आए उन अल्पसंख्यक पीड़ितों के लिए हम साथ खड़े होंगे। उन्होंने कांग्रेस को कन्फ्यूज पार्टी बताया।

एमपीपीएससी की परीक्षा में भील जनजाति को लेकर पूछे गए आपत्तिजनक सवालों को लेकर प्रभात झा ने कहा की ये आदिवासियों का अपमान हैं सीएम कमलनाथ को माफ़ी मांगनी चाहिए। भाजपा आदिवासियों का अपमान नहीं सहेगी।