Home > India News > अरुण यादव के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

अरुण यादव के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

Congress president Arun Yadav's helicopter makes emergency landing

भोपाल – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव का हेलीकॉप्टर तेज बारिश की वजह से राजस्थान बांसवाड़ा के इकलहरा गांव में उतारना पड़ा।वे निकाय चुनाव प्रचार हेतु मुरैना से उज्जैन पंहुचने वाले थे। लैंडिंग सुरक्षित हो गई है।

नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के लिए मुरैना से उज्जैन जा रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। खराब मौसम की वजह से झालावाड़ से 50 किलोमीटर दूर इकलहरा गांव के एक खेत में हेलीकॉप्टर को उतारा गया।

मौसम साफ होने पर एटीसी की इजाजत लेकर यादव शाम सवा सात बजे के आसपास उज्जैन पहुंचे और महापौर पद की प्रत्याशी डॉ.कविता गोमे के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान राष्ट्रीय सचिव सज्जन सिंह वर्मा भी यादव के साथ थे।

प्रदेश में 12 अगस्त को होने वाले मुरैना, उज्जैन नगर निगम सहित 10 नगरीय निकाय के लिए मतदान होना है। सोमवार को शाम पांच बजे प्रचार का शोरगुल थम जाएगा। बड़े नेताओं की गैर-मौजूदगी में सभी निकायों तक पहुंचने की कवायद में लगे यादव रविवार को सुबह भोपाल से निजी हेलीकॉप्टर से मुरैना प्रचार के लिए गए थे।

जाते वक्त तो सबकुछ ठीक था लेकिन मुरैना से उज्जैन आते वक्त मौसम खराब हो गया। काले बादल छाए हुए थे और एटीसी ने आगे बढ़ने की इजाजत नहीं दी। एटीसी से हरी झण्डी नहीं मिलने पर हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग झालावाड़ से 50 किलोमीटर दूर इकलहरा गांव में कराई गई।

यादव ने चर्चा में बताया कि खतरे जैसी कोई बात नहीं थी। मौसम की वजह से लैंडिंग कराई गई थी। सवा सात बजे के आसपास हेलीकॉप्टर से ही उज्जैन पहुंच गया।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .